ब्रैथवेट, सैमुअल्स, और ब्रावो ने क्रिकेट बोर्ड से मिले अनुबंध को कहा ना

Edited by: Editor Updated: 04 Nov 2016 | 09:55 PM
detail image

एंटिगा। वेस्टइंडीज टी-20 टीम के कप्तान कार्लोस ब्रैथवेट सहित तीन कैरेबियाई खिलाड़ियों ने वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड (डब्ल्यूआईसीबी) से मिले केंद्रीय अनुबंध पर हस्ताक्षर करने से इनकार कर दिया है।

एक समाचार एजेंसी की रिपोर्ट में डब्ल्यूआईसीबी के हवाले से कहा गया है कि ब्रैथवेट, टेस्ट टीम के बल्लेबाज मार्लन सैमुअल्स और डेरेन ब्रावो ने सितंबर, 2017 को समाप्त हो रही अवधि के लिए टीम में बने रहने के लिए मिले अनुबंध पर हस्ताक्षर करने से अस्वीकार कर दिया।

ब्रैथवेट के इस कदम को बहुत अहम माना जा रहा है, क्योंकि इसी वर्ष अगस्त में ब्रैथवेट ने टीम की कमान संभाली है। ब्रैथवेट वनडे और टेस्ट टीम के सदस्य रह चुके हैं, लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज के लिए वह टीम में जगह नहीं बना सके।

आपको बता दें कि ब्रैथवेट बांग्लादेश प्रीमियर लीग (बीपीएल) के आगामी संस्करण में बारिसाल बुल्स के लिए खेलेंगे। इसके अलावा उनके ऑस्ट्रेलियाई लीग टूर्नामेंट 'बिग बैश लीग' (बीबीएल) की किसी फ्रेंचाइजी से भी जुड़ने की संभावना है।


वहीं ब्रावो टेस्ट क्रिकेट में बीते कुछ समय से वेस्टइंडीज के प्रमुख बल्लेबाज रहे हैं। सैमुअल्स भी अपने बेहतरीन प्रदर्शन के बल पर कैरेबियाई टीम के सबसे भरोसेमंद बल्लेबाज के रूप में उभरे हैं।