Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

ब्राजील फुटबॉल टीम का प्लेन हुआ क्रैश, 25 की मौत, 5 जिंदा बचे

Edited By: Editor
Updated On : 2016-11-29 12:44:38
ब्राजील फुटबॉल टीम का प्लेन हुआ क्रैश, 25 की मौत, 5 जिंदा बचे
ब्राजील फुटबॉल टीम का प्लेन हुआ क्रैश, 25 की मौत, 5 जिंदा बचे

कोलंबिया। ब्राजील से फुटबॉल प्लेयर्स को ले जा रहा एक प्लेन कोलंबिया में अचानक क्रैश हो गया। बताया जा रहा है इसमें 72 लोग सवार थे।जानकारी के मुताबिक विमान के मलबे से 25 शवों को निकाला गया है और कम से कम छह लोगों को जिंदा पाया गया था, जिसमें से एक की अस्पताल में मौत हो गई जबकि अन्य की तलाश जारी है। 

 मे‍डलिन इंटरनेशनल एयरपोर्ट की ओर से इसके ट्विटर अकाउंट की ओर से जानकारी देकर कहा गया है कि इस प्‍लेन ने बोलिविया से टेक ऑफ किया था। अभी यह साफ नहीं है कि घटना में कोई बचा है या नहीं लेकिन स्‍थानीय मीडिया के मुताबिक यह चार्टर एयरक्राफ्ट ब्राजील की चैपेकोनेस फुटबॉल टीम को लेकर जा रहा था।

एक न्यूज़ एजेंसी के मुताबिक कोलंबिया के अधिकारियों ने इसकी पुष्टि कर दी है और राहत-बचाव के कार्य में लगे हुए हैं। कोलंबिया के मेदयीन पर पहुंचने से पहले ही प्लेन रेडार से गायब हो गया। 

प्लेन में सवार ब्राजील के क्लब की टीम को बुधवार को मेडलिन में अटलांटिको नेशनल के खिलाफ कोपा अमेरिका फाइनल मुकाबला खेलना था। कोलंबिया में हाल ही में भारी बारिश और तूफान देखने को मिला है। फ्लाइटरडार24 डॉट कॉम के मुताबिक विमान साउथ रियो नेग्रो से गायब होने से पहले गोल-गोल घूमता दिखाई दिया था।


खेल पर शीर्ष समाचार


x