25 अक्टूबर की दिन भर की बड़ी खबरें!

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-10-25 09:33:47
25 अक्टूबर की दिन भर की बड़ी खबरें!

19.30 सपा से निष्कासित प्रो. राम गोपाल ने कहा कि सपा सुप्रीमो का कल का बयान नासमझी वाला था। अमर सिंह मुलायम की निगाह में भले ही अच्छे हो लेकिन वो जनता की नजर में अपराधी हैं।

15.02 सपा कार्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में मुलायम सिंह यादव बिना अखिलेश यादव के ही पहुंचे। प्रेस कांफ्रेंस में मुलायम ने कहा कि पार्टी और परिवार एक है। रामगोपाल यादव की बात का कोई महत्व नहीं है। आज अखिलेश यादव मुख्यमंत्री हैं लेकिन 2017 में विधायक दल तय करेंगे कि मुख्यमंत्री कौन होगा। टिकट बटवारे पर बोलते हुए मुलायम ने कहा कि टिकट बाटंने का काम मैं देखूंगा।

14.01 सपा में जारी सियासी संग्राम पर यूपी के राज्यपाल राम नाइक ने कहा कि ये सपा का अंदरुनी मामला है। लेकिन अगर मेरे पास शिकायत आती है तो मैं इस पर विचार करूंगा।

13.17 समाजवादी पार्टी के कार्यालय पर सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह और अखिलेश यादव 2.30 बजे एक प्रेस कांफ्रेंस करेंगे जिसमें कोई बड़ा ऐलान किया जा सकता है। 

12.25 सपा सुप्रीमो मुलायम का कहना है कि पहले बर्खास्त मंत्रियों की वापसी हो लेकिन सीएम अखिलेश यादव कह रहे हैं कि पहले राम गोपाल यादव की पार्टी में वापसी हो। जिस पर मुलायम ने कहा है कि राम गोपाल की वापसी पर फैसला बाद में होगा।

12.20 मुलायम के आवास पर चल रही बैठक समाप्त हो गई है। सीएम अखिलेश के साथ एमएलसी आशु मलिक भी मुलायम के आवास से बाहर निकले। हालांकि शिवपाल यादव अभी भी मुलायम के आवास पर मौजूद है।

12.13 पुरानी दिल्ली के  नया बाजार में एक धमाका हुआ है जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई है और 5 लोग घायल हो गए हैं। जानकारी के मुताबिक ये धमाका पटाखों में हुआ जिसके पास कोई व्यक्ति बीड़ी पी रहा था। धमाके के बाद अफरा तफरी मच गई। लेकिन घटना की संवेदनशीलता को देखते हुए ATS और स्पेशल सेल वहां मौके पर पहुंच गई है।

12.09 बर्खास्त मंत्री गायत्री प्रजापति ने कहा है कि हमारे नेता जी शिव भोले है।

12.06 मुलायम सिंह के आवास पर बैठक अभी भी जाारी है। बैठक में खुद सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह और सीएम अखिलेश यादव मौजूद हैं। हालांकि अभी तक बैठक का कोई भी परिणाम सामने नहीं आया है।

11.30 सपा कुनबे में चल रहे घमासान पर अमर  सिंह ने कुछ भी बोलने से मना कर दिया। हालांकि उन्होंने  रामगोपाल यादव पर निशाना साधते हुए उन्हें नपुंसक तक कह डाला है। अमर सिंह ने कहा कि अखिलेश यादव को अच्छा मुख्यमंत्री भी बताया।

10.30 सूत्रों के मुताबिक अखिलेश मंत्रिमंडल से बर्खास्त किए गए चारो मंत्रियों की मंत्रिमंडल में दोबारा वापसी हो सकती है।

9.05 सपा परिवार में चल रहे सियासी घमासान के बीच खबरें आ रही हैं कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अपने पद से इस्तीफा दे सकते हैं। हिन्दी खबर के सूत्रों का कहना है कि अखिलेश के पद छोड़ने के बाद मुलायम सिंह यादव उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री होंगे।


राष्ट्रीय पर शीर्ष समाचार