27 अक्टूबर की दिन भर की बड़ी ख़बरे !

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-10-27 09:58:17
27 अक्टूबर की दिन भर की बड़ी ख़बरे !

7.50 मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा है कि चुनाव के बाद उत्तर प्रदेश में सपा की ही सरकार होगी। छठा बजट मैं ही पेश करुंगा। दयाशंकर को सपा में आने का ऑफर देता हूं। भाजपा नेताओं का दिल बहुत छोटा है।

6.25 सपा नेता आशु मलिक ने य़ूपी के कैबिनेट मंत्री आजम खान पर निशाना साधते हुए कहा कि मुजफ्फरनगर दंगो के समय आजम खां फोन नहीं उठा रहे थे।

6.18 सपा एमएलसी आशू मलिक ने गाजियाबाद में आजम खां पर निशाना साधते हुए कहा कि मुजफ्फरनगर दंगों के समय आजम खां फोन नहीं उठा रहे थे। पवन पांडे को पार्टी से निकालने पर नेता जी को धन्यवाद। आजम खां मुसलमानों को गुमराह कर रहें हैं और उन्हें धोखा दे रहे हैं।

2.40 इटावा में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने रैली को संबोधित किया। अमित शाह ने कहा, इटावा वीरों की जन्मभूमि है। यूपी में 2014 से ज्यादा अच्छा माहौल 2017 का है। यूपी में भाजपा दो तिहाई बहुमत से सरकार बनाने जा रही है।

2.17 गाजियाबाद में सपा के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव ने कहा कि पवन पांडे पर जो भी फैसला लेना है वो सीएम अखिलेश यादव ही करेंगे। 

2.15  राज्यसभा सांसद सपा महासचिव अमर सिंह ने कहा कि मुलायम सिंह सिर्फ अखिलेश यादव के ही पता नहीं है बल्कि वो पूरी सपा पार्टी के पिता हैं। पवन पांडे पर बोलते हुए अमर सिंह ने कहा कि पवन पांडे पर सीएम को ही फैसला लेना है।

1.10 नोएडा में पिछले 7 दिनों से लापता 9 साल के कार्तिक की लाश बरामद हुई है। अपहरणकर्ताओं ने कार्तिक के घरवालों से 5 लाख की फिरौती मांगी थी। कार्तिक का अपहरण उसके बड़े भाई के 2 दोस्तों ने किया था।

12.13 नोएडा-दिल्ली टोल फ्री मामला अब सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया है। टोल कंपनी ने टोल फ्री करने वाले इलाहाबाद हाईकोर्ट के फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती देने का फैसला किया है। आज दोपहर दो बजे सुप्रीम कोर्ट में इस मामले की सुनवाई होगी। 

11.25 सपा में छिड़े संग्राम के बीच कैबिनेट मंत्री आजम खान ने एक पत्र लिखकर अपना गुस्सा जाहिर किया है। आजम ने बेहद तल्ख शब्दों का प्रयोग करते हुए पत्र में लिखा है, 'बिना कुछ किए सभी ने मुस्लिम वोटों को अपनी जागीर समझ रखा है। ना तो मुसलमान पानी का बुलबुला है और ना थाली का बैगन है, जिसे कही भी लुढ़का दिया जाए'।

11.20  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज 71 विभूतियों को यश भारती पुरस्कार से सम्मानित किया।सीएम अखिलेश यादव ने उन्हें शॉल ओढ़ाकर व प्रशस्ति पत्र भेंट कर उनका सम्मान किया। उन्होंने सभी का अभिवादन करते हए आभार भी प्रकट किया। उन्होंने बताया कि अस्वस्‍थ्य और वरिष्ठ नागरिकों को नेताजी ने खुद घर जाकर सम्मानित किया।

11.15 इटावा में बीजेपी की महारैली में हिस्सा लेने और चुनावी हुंकार भरने के लिए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह इटावा पहुंच गए हैं। इस रैली में शाह, सपा में चल रहे सियासी घमासान का फायदा उठाने की कोशिश करेंगे। 

10.30 सपा के गढ़ इटावा में बीजेपी प्रमुख अमित शाह आज महारैली को संबोधित करने वाले हैं। सपा के गढ़ में बीजेपी को मजबूती देने के लिए इस रैली का आयोजन किया गया है।

9.20 अम्बेडकर नगर से सपा विधायक भीम प्रसाद पर पुलिस ने रेप का मुकदमा दर्ज किया है। भीम प्रसाद सोनकर पर भाई की पत्नी को नशीला पदार्थ खिलाकर रेप करने का आरोप लगा है।


राष्ट्रीय पर शीर्ष समाचार