5 नवंबर की दिनभर की बड़ी ख़बरें !

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-05 12:08:53
5 नवंबर की दिनभर की बड़ी ख़बरें !

 5.15 बसपा सुप्रीमो मायावती ने आयोजित एक प्रेस कांफ्रेंस में एनडीटीवी इंडिया चैनल पर लगाए गए एक दिन के प्रतिबंध पर हमला करते हुए कहा है कि बीजेपी पत्रकारों की आवाज़ को दबाने में लगी हुई है। गौरतलब है सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने एनडीटीवी को पठानकोट हमले के दौरान अनुचित रिपोर्टिंग का हवाला देकर आगामी 9 नवंबर को प्रसारण रोकने का आदेश दिया है। 

3.20 बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने प्रदेश में चुनावी अभियान का बिगुल बजाते हुए आज सहारनपुर से परिवर्तन यात्रा को हरी झंडी दिखा कर रवाना दिया। परिवर्तन यात्रा को हरी झंडी दिखाने के बाद आयोजित एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी उत्तर प्रदेश को नंबर-1 प्रदेश बनाएगी। 

13.30 सपा के रजत जयंती समारोह में अपने संबोधन में अखिलेश यादव ने भी चाचा शिवपाल पर निशाना साधा। अखिलेश ने कहा कि तलवार दोगे तो तलवार चलाएंगे। कुछ लोग सुनते तो हैं लेकिन पार्टी के बिगड़ने के बाद। नेता जी के सभी साथियों को मुबारकबाद। उत्तर प्रदेश का चुनाव भारत का भविष्य तय करेगा।

13.15 बीजेपी आज से उत्तर प्रदेश में अपनी परिवर्तन यात्रा की शुरुआत करने जा रही है। इसके पहले बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने सहारनपुर पहुंच कर शाकुम्भरी देवी के दर्शन किए।

12.50 सपा कुनबे में अखिलेश और शिवपाल के बीच नूरा कुश्ती जारी है। सपा के रजत जयंती समारोह में अखिलेश समर्थक माने जाने वाले जावेद आब्दी को शिवपाल ने  समारोह के मंच से धक्का मारकर हटा दिया।

12.30 बरेली में महारैली को संबोधित करने पहुंचे बसपा के राष्ट्रीय महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी। महारैली में नसीमुद्दीन सिद्दीकी का जोरदार स्वागत हुआ। नसीमुद्दीन सिद्दीकी थोड़ी देर में जनसभा को संबोधित करेेंगे। 

11.40 रजत जयंती समारोह में पहुंचे सीएम अखिलेश यादव ने चाचा शिवपाल के पैर छुए। शिवपाल यादव ने कहा कि नेता जी ने जीवन भर संघर्ष किया।

11.36 लखनऊ में समाजवादी पार्टी जनेश्वर मिश्र पार्क में रजत जंयती मना रही है। सुबह 10 बजे से शुरू कार्यक्रम में सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव मंच पर पहुंच गए हैं। समारोह में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के अलावा राम जेठमलानी, शरद यादव, लालू यादव और चौधरी अजीत सिंह सिंह जैसे बड़े नेता मौजूद हैं। 


राष्ट्रीय पर शीर्ष समाचार