6 नवंबर की दिनभर की बड़ी ख़बरें !

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-06 08:21:53
6 नवंबर की दिनभर की बड़ी ख़बरें !

17.00 दो पक्षों के बीच हुए झगड़े की जांच के लिए पहुंची पुलिस की टीम पर पथराव किया गया। मामला मुजफ्फरनगर के थाना शाहपुर क्षेत्र के ढिंढावाली गांव का है। पथराव में दरोगा सहित 4 पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। 

16.00 गाजियाबाद में युवकों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की जिसके बाद से इलाके में दहशत का माहौल है। सूत्रों के मुताबिक फायरिंग करने वाले युवक पूरी तरह नशे में धुत थे।

15.50 एटा में एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपियों ने पीड़ित महिला को लिफ्ट देने के बहाने कार में बिठा लिया फिर उसे नशीला पदार्थ सुंघाकर उसके साथ गैंगरेप किया। पीड़ित महिला बदहवास हालत में सड़क के किनारे मिली। जिसके बाद पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। 

14.30 बीजेपी की दूसरी परिवर्तन यात्रा को हरी झंडी दिखाने झांसी पहुंचे अमित शाह ने सपा सरकार पर जमकर हमला बोला। अमित शाह ने कहा कि अखिलेश कहते हैं कि वो गुंडो को अपनी पार्टी में शामिल नहीं होने देंगे लेकिन मुख्तार अंसारी से लेकर अतीक अहमद तक सारे अपराधी इनकी पार्टी में भरे पड़े हैं। बीजेपी की उपलब्धियों को बताते हुए शाह ने कहा कि केन्द्र की बीजेपी सरकार पर एक भी भ्रष्टाचार का आरोप नहीं है। 

14.00 झांसी में बीजेपी की परिवर्तन यात्रा को हरी झंडी दिखाने पहुंचे केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने सपा सरकार पर जमकर हमला बोला। राजनाथ ने कहा कि सपा सरकार के शासनकाल में प्रदेश में कानून व्यवस्था बदहाल है। सपा के शासन काल में बुंदेलखंड का बिल्कुल भी विकास नहीं हुआ। बुंदेलखंड में अब तक पानी की समस्या खत्म नहीं हुई। राजनाथ ने कांग्रेस पर भी हमला बोला। राजनाथ ने कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में सिर्फ घोटाले होते थे लेकिन हमारे शासनकाल में आजतक एक भी घोटाला नहीं हुआ।

13.00  दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण के मद्देनजर मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने एक प्रेस कांफ्रेंस किया। प्रेस कांफ्रेंस में अरविन्द केजरीवाल ने कहा कि तीन दिनों तक दिल्ली के सभी स्कूल बंद रहेंगे। कल से सड़कों पर पानी का छिड़काव शुुरु किया जायेगा।

12.00 शिवपाल यादव ने सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह से मुलाकात की। दोनो नेताओं के बीच यह मुलाकात मुलायम सिंह के आवास पर हुई। दोनों नेताओं के बीच महागठबंधन की संभावना को लेकर चर्चा हुई।

11.00 बसपा के महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा आज रायबरेली का दौरा करेंगे। सतीश चंद्र मिश्रा यहां ब्राह्मण भाईचारा समिति कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।

10.12 मुलायम सिंह ने प्रशांत किशोर के साथ 6 घंटे लंबी मीटिंग की। ये मीटिंग 2 चरणों में हुई। इस मीटिंग को यूपी में महागठबंधन की कोशिश के रूप में देखा जा रहा है। प्रशांत किशोर कांग्रेस के चुनावी रणनीतिकार हैं।

9.30  झांसी में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आज दूसरी परिवर्तन यात्रा को हरी झंडी दिखाएंगे। कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह भी अमित शाह के साथ वहां मौजूद रहेंगे।

9.15 बांदा के सरकारी अस्पताल में इलाज न होने पर जच्चा-बच्चा की मौत हो गई। परिजनों ने डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाया है। परिजनों का कहना है कि इलाज के लिए डॉक्टर 5000 रुपए की मांग कर रहे थे जो नहीं मिलने पर उन्होंने इलाज में लापरवाही बरती।

8.50 इलाहाबाद में बाइक सवार बदमाशों ने तीन बहनों पर तेजाब फेंक दिया। हमले में गंभीर रूप से घायल बहनों को एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। घटना बहरिया थाना क्षेत्र की है।

7.48 बलरामपुर में पूर्व सांसद विनय पांडेय ठगी के शिकार हो गए हैं। ठग ने पूर्व सांसद के एटीएम से धोखे से 15 हजार रुपए निकाल लिए है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।


राष्ट्रीय पर शीर्ष समाचार