Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

21 नवंबर की दिन भर की बड़ी खबरें

Edited By: Editor
Updated On : 2016-11-20 21:31:20
21 नवंबर की दिन भर की बड़ी खबरें
21 नवंबर की दिन भर की बड़ी खबरें

5.00 पीएम नरेन्द्र मोदी यूपी के मुरादाबाद में 3 दिसम्बर को बीजेपी की परिवर्तन रैली को संबोधित करेंगे।

2.30 नोटबंदी को लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती ने प्रधानमंत्री मोदी पर हमला किया है। मायावती ने कहा कि पीएम ने आम जनता को परेशान किया है। पीएम को विपक्ष के सवालों का जवाब देना होगा क्योंकि यहां दाल में बहुत कुछ काला है। पीएम मोदी का ये फैसला राजनीतिक स्वार्थ के चलते लिया गया है।

2.00 सहारनपुर में आयोजित बसपा की भाईचारा रैली में बसपा के राष्ट्रीय महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने शिरकत किया। नसीमुद्दीन ने नोटबंदी के मसले पर केन्द्र की बीजेपी सरकार को निशाने पर  लिया। नसीमुद्दीन ने कहा कि पीएम मोदी ने जनता के साथ छल  किया।

12.40 आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे के उद्घाटन के मौके पर मुलायम सिंह ने अखिलेश की तारीफ करते हुए कहा कि सीएम ने तय समय सीमा में इस काम को पूरा किया है। देश में ऐसी सड़क कहीं नहीं बनी है। इस काम के लिए मैं सीएम अखिलेश को भी बधाई देता हूं।

12.30 आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे के उद्घाटन के मौके पर सपा सुप्रीमो ने लोगों को संबोधित किया। मुलायम ने कहा कि मैंने पहले ही कहा था कि मैं शिलान्यास नहीं उद्घाटन करता हूं। हमने 4 साल का काम सिर्फ 2 सालों में कर दिखाया। इसके लिए अधिकारियों ने 8-8 घंटे काम किया। उन सभी अधिकारियों और एक्सप्रेस वे को बनाने वालों को बधाई देता हूं।

10.40 यूपी के मुख्यमंत्री अखि‍लेश यादव आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे का उद्घाटन करेंगे। अखिलेश उन्नाव जिले के बांगरमऊ में एक्सप्रेस वे का उद्घाटन करेंगे। यह एक्सप्रस वे 302 किलोमीटर लंबा है। 11:10 बजे 6 लेन ग्रीनफील्ड एक्सप्रेस वे का लोकार्पण होगा। यह देश का सबसे बड़ा एक्सप्रेस वे माना जाएगा।

10.20 सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव 22 नवंबर को अपना जन्मदिन नहीं मनाएंगे। मुलायम सिंह ने अपने जन्मदिन के सभी कार्यक्रम रद्द कर कर दिए हैं। उनका कहना है कि कानपुर रेल हादसे से मुलायम सिंह यादव बेहद दुखी हैं इसलिए वह अपना जन्मदिन नहीं मना रहे हैं। मुलायम सिंह का 21, 22 नवंबर को कहीं भी जन्मदिन नहीं मनाया जाएगा। 

7.30 नोटबंदी के 13वे दिन सोमवार को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी जहांगीरपुरी इलाके के एटीएम की लाइन में लगे और लोगों से मिले। उन्होंने लोगों से बातचीत की और नोटबंदी को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला।


राष्ट्रीय पर शीर्ष समाचार