Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

29 नवंबर की दिन भर की बड़ी खबरें !

Edited By: Editor
Updated On : 2016-11-29 08:26:05
29 नवंबर की दिन भर की बड़ी खबरें !
29 नवंबर की दिन भर की बड़ी खबरें !

4.50 दिल्ली हाईकोर्ट ने एक फैसले में कहा है कि पैतृक संपत्ति में पुत्र का कानूनन हक नहीं है। हाईकोर्ट ने उक्त फैसले में कहा है कि पुत्र माता-पिता की मर्जी से सिर्फ घर में रह सकता है। 

3.15 विपक्ष के हंगामे के बीच संसद में आयकर संशोधन बिल पास हुआ। स्पीकर ने कहा कि विपक्ष सिर्फ हंगामा कर रहा है, इसलिए इस पर चर्चा संभव नही है। बिल को पास करने के बाद लोकसभा को तकल तक के लिए स्थगित कर दिया गया।

2.43 पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने देश के प्रधानमंत्री पर गंभीर आरोप जड़ा है। लखनऊ में आज 1090 चौराहा पर नोटबंदी के विरोध में प्रदर्शन के दौरान तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री पर छुपा रुस्तम बनकर देश को लूटने का आरोप लगाया है।

1.23 जम्मू-कश्मीर के सांबा और नगरोटा में आतंकियों से चल रही मुठभेड़ खत्म हो गई है। नगरोटा में सेना ने दो आतंकियों और सांबा में 3 आतंकियों को मार गिराया है। इस मुठभेड़ में बीएसएफ के डीआईजी समेत दो जवान भी घायल हो गए हैं।

1.00 बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आज यूपी के महाराजगंज का दौरा करेंगें। जहां वो बीजेपी की परिवर्तन रैली को संबोधित करेंगे।

11.40  मोहाली में चल रहे तीसरे टेस्ट के चौथे दिन अपनी दूसरी पारी में  इंग्लैंड ने अपना 7वां विकेट गंवा दिया। जे ई रूट 179 गेंदों में 78 रन बनाकर पवेलियन लौट गए।

11.13 मोहाली में चल रहे तीसरे टेस्ट के चौथे दिन अपनी दूसरी पारी में  इंग्लैंड ने अपने 150 रन पूरे कर लिए हैं। रूट 177 गेंदों पर 77 रन बनाकर क्रीज पर डटे हुए हैं।

11.00 बरेली के जहानाबाद रोड पर कोहरे के कारण ट्रैक्टर और बोलेरो की भिड़ंत हो गई है। इस हादसे में बोलेरो सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि ये युवक शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे।

10.51 मोहाली में चल रहे तीसरे टेस्ट के चौथे दिन अपनी दूसरी पारी में  इंग्लैंड बैकफुट पर जा रही है। इंग्लैंड ने अपने 6 विकेट सिर्फ 128 रनों के योग पर गंवा दिया है।

9.15 जम्मू कश्मीर के नगरोटा में सेना के ऊपर आतंकी हमला हुआ है जिसमें सेना के काफिले पर बम फेंका गया। जिसके बाद से सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ लगातार जारी है।

8.20 केन्द्र सरकार को नोटबंदी के फैसले के खिलाफ आज पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में धरना प्रदर्शन करेंगी। उनके साथ इस प्रदर्शन में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी शामिल होंगे। यह प्रदर्शन 1090 चौराहे पर होगा।


राष्ट्रीय पर शीर्ष समाचार


x