साढ़े 4 साल में पता नहीं चल पाया प्रदेश का सीएम कौन- मसूद अहमद

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-10-08 11:00:26
साढ़े 4 साल में पता नहीं चल पाया प्रदेश का सीएम कौन- मसूद अहमद

लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल (आरएलडी) के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. मसूद अहमद ने उत्तर प्रदेश की सत्ता पर बैठी समाजवादी पार्टी सरकार को किसान विरोधी और उद्योगपति का हितैषी बताया है। साथ ही सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि साढ़े चार साल में आज तक साफ नहीं हो पाया है कि प्रदेश का वास्तविक मुख्यमंत्री कौन है।

सपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि कानून और व्यवस्था के प्रश्न पर अखिलेश खुद कह चुके हैं कि ‘अधिकारियों की नियुक्ति मैंने नहीं की है।’प्रदेश सरकार को उद्योगपतियों की सरकार बताते हुए डॉ. मसूद अहमद ने कहा कि एसपी सरकार ने पिछले साल और इस साल कुल मिलाकर लगभग 1300 करोड़ रुपये माफ कर दिया, जोकि किसानों के बकाया गन्ना मूल्य का ब्याज था और किसानों को ही मिलना था, लेकिन सरकार ने अपनी कृपा की वर्षा चीनी मिल मालिकों पर करके उसे यह सिद्ध कर दिया कि वह किसान विरोधी एवं उद्योगपति हितैषी है। किसानों के कर्ज से सरकार को कोई मतलब नहीं है।

आरएलडी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि एसपी सरकार ने यूरिया खाद पर साढ़े हजार करोड़ रुपये टैक्स लेकर अपना खजाना भर लिया और किसान के साथ धोखा किया। उन्होंने कहा कि पार्टी ने तय किया है कि आरएलडी किसान के हितों की रक्षा करने के लिए सड़कों पर लड़ाई लड़ने निकलेगा। साथ ही उन्होंने बताया कि दल 8 अक्टूबर को प्रदेशभर में धरना देकर राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन सौंपा। फिर 14 अक्टूबर के बाद किसी भी दिन विधानभवन घेराव की घोषणा की जाएगी।


उत्तर प्रदेश पर शीर्ष समाचार