COMET लेकर आई दुनिया का पहला तैरने वाला स्मार्टफोन

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-24 21:42:12
COMET लेकर आई दुनिया का पहला तैरने वाला स्मार्टफोन

नई दिल्ली। टैक्नोलॉजी के जमाने में आजकल एक से बढ़कर एक शानदार फीचर्स वाले मोबाइल फोन आ रहे हैं। ऐसे में क्या आपने कभी सोचा है एक ऐसा फोन हो सकता हो जो पानी में तैरता दिखाई दे। जी हां, COMET कंपनी दुनिया का पहला तैरने वाला स्मार्टफोन लेकर आई हैं।

इस फोन में शानदार फीचर्स है। कंपनी इसके 32जीबी और 64जीबी मॉडल की बुकिंग कर रही है। इसमें एक और खास बात यह है कि इन दोनों वेरियंट्स पर अभी 40 फीसदी डिस्काउंट ऑफर भी है। इसके 32जीबी मॉडल की कीमत लगभग 16,000 रुपए और 64 जीबी मॉडल की कीमत लगभग 19,000 रुपए है। आप इसे COMET की ऑफिशियल साइट पर जाकर प्री-बुकिंग कर सकते हैं।

बेहतर डिस्पले स्क्रीन और पावरफुल हार्डवेयर COMET Phone में 4.7 इंच का फुल एचडी डस्पले स्क्रीन लगी है। इस स्मार्टफोन में पावरफुल 2 गीगाहर्त्ज ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है जो अल्ट्रा-फास्ट टेक्नोलॉजी पर काम करता है। इसके साथ, इसमें 4जीबी रैम दी गई है। इसकी वजह से यह मल्टी टास्किंग के लिए बेस्ट स्मार्टफोन हो सकता है।

इसमें बेहतर कैमर और वाटरप्रूफ तकनीक COMET के इस फोन में 16 एमपी का रियर और फ्रंट कैमरा दिया गया है। यह ऑटोफोकस एलईडी फ्लैश के साथ आता है। इससे हाई क्वालिटी पिक्चर्स लेने के साथ ही एचडी वीडियो रिकॉर्डिंग भी कर सकते हैं।

यह फोन आईपीएक्स 7 सर्टिफाइड है जिसका मतलब यह है कि यह कम्पलीट वॉटरप्रूफ और डस्टप्रूफ फोन होने के साथ ही पानी में तैरने वाला भी है। आप इसे COMET की ऑफिशियल साइट पर जाकर प्री-बुकिंग कर सकते हैं।


गैजेट/ टैक्नोलॉजी पर शीर्ष समाचार