Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

चेका ने विजेंदर को कहा, इस बच्चे को सबक सिखाना है

Edited By: Editor
Updated On : 2016-11-15 19:07:35
 चेका ने विजेंदर को कहा, इस बच्चे को सबक सिखाना है
चेका ने विजेंदर को कहा, इस बच्चे को सबक सिखाना है

नई दिल्ली। भारत के मुक्केबाज विजेंदर सिंह पूर्व विश्व विजेता फ्रांसिस चेका के खिलाफ अपना डब्ल्यूबीओ एशिया पैसिफिक सुपर मिडिलवेट खिताब बचाने 17 दिसंबर को उनसे मुकाबला लडेंगे। विजेंदर ने इसी स्टेडियम में पिछला मुकाबला जीतते हुए खिताब अपने नाम किया था।

मौजूदा इंटरकॉन्टिनेंटल सुपर मिडिलवेट चैम्पियन चेका से विजेंदर को कड़ी चुनौती देंगे। विजेंदर ने अब तक जितने मुक्केबाजों का सामना किया है उनमें से चेका सबसे अनुभवी विपक्षी हैं। चेको के पास 16 साल के अपने करियर में 300 राउंड लडऩे का अनुभव है जबकि विजेन्दर का भारत में यह दूसरा मुकाबला होगा और उनके पास 27 राउंड का अनुभव है।

चेका ने कहा है कि मैं इस बच्चे (विजेंदर) को मुक्केबाजी में सबक सिखाने के लिए तैयार हूं। मैं भारत आउंगा और मैं हार नहीं मानूंगा। मैंने इस भारतीय मुक्केबाज के बारे में काफी कुछ सुन रखा है, और इसकी काफी चर्चा है। उन्होंने कहा कि मैंने उनसे ज्यादा मुकाबले खेले हैं और मैं इस बात को लेकर आश्वस्त हूं कि मैं उन्हें नॉकआउट कर दूंगा।

विजेंदर ने चेका के साथ आगामी मुकाबले पर कहा- चेका के पास अच्छा खासा अनुभव है। उन्होंने काफी मुकाबले खेले हैं। लेकिन उनकी कोई चीज मुझे डरा नहीं कर सकती। मैं उनके बराबर पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा हूं। मुझे उम्मीद है कि मैं एक और जीत अपने नाम करूंगा। एक बार फिर मेरा मुकाबला अपने घर में है। पिछली बार की तरह ही मुझे इस बार भी समर्थन मिलेगा।

विजेंदर ने इसी साल जुलाई में ऑस्ट्रेलिया के कैरी होप को मात देते हुए डब्ल्यूबीओ एशिया पैसिफिक सुपर मिडिलवेट का खिताब अपने नाम किया था। इस जीत के साथ वह डब्ल्यूबीओ रैंकिंग में शीर्ष 10 में आ गए हैं।


खेल पर शीर्ष समाचार


x