Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

चित्रकूटः जंगल में अर्धनग्न अवस्था में मिला महिलाओं का शव

Edited By: Hindi Khabar
Updated On : 2017-11-13 18:53:08
चित्रकूटः जंगल में अर्धनग्न अवस्था में मिला महिलाओं का शव
चित्रकूटः जंगल में अर्धनग्न अवस्था में मिला महिलाओं का शव

चित्रकुट। एक तरफ तो यूपी की सरकार यूपी को पूरी तरह से अपराध मुक्त बनाने की बात कह रही है, लेकिन जिस तरह से यूपी में अपराध बढ़ रहें हैं उसे देख के ऐसा लगता है कि उत्तर प्रदेश कभी अपराध मुक्त हो पाएगा। ताजा मामला चित्रकूट का है, जहां पुलिस उस समय दहल गई जब ग्रामीणों द्वारा दो युवतियों की मौत की ख़बर से मानिकपुर थाना क्षेत्र की पुलिस को रुबरु किया। ख़बर के बाद ही मौका-ए-वारदात पर पहुंच पुलिस ने तुरंत जांच शुरु कर दी।

पुलिस ने रात को ही जंगलों में तलाशी अभियान चलाया। मानिकपुर थाना क्षेत्र की पुलिस को ख़बर मिली थी कि जंगल में दो महिलाओं के अज्ञात शव पड़े हैं। बता दें कि इलाके की महिलाएं जब लकड़ी काटने के लिए जंगल गई तो उन्हें अर्धनग्न अव्स्था में दो युवतियों के शव पड़े दिखाई दिए थे।

शव को देख ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस का कहना है कि शवों की पहचान करना मुश्किल है, मामला रेप के बाद हत्या का नजर आ रहा है। पुलिस के तालाशी अभियान में मौका-ए-वारदात से एक चाकू भी बरामद किया गया है।

आरोपियों ने महिलाओं की पहले तो हत्या की फिर बाद में उनके चेहरे पर पत्थर से हमला कर उनकी पहचान ही मिटा दी। वहीं पुलिस ने शवों की जेब से कुछ नंबर बरामद किए है जिसके बाद पुलिस मामले के सुराग में जुटी है। घटना गंभीर देख डीईजी, कमिश्नर और एसपी ने घटना स्थल का निरक्षण किया। पुलिस प्रशासन ने अपनी कार्रवाई में अधिकारियों को दिशा निर्देश देकर एक टीम गठित की है जो जांच में जुट गई है।

यूपी में आए दिन हो रही गैंगरेप, हत्या और ऑनर किलिंग के मामलों से पुलिस प्रशासन की कानून व्यवस्था पर सवाल उठना शुरू हो गया। अब देखना होगा कि पुलिस इन अज्ञात शवों की जांच में कहा तक सबूत जुटाती है। और आरोपियों को कबतक पकडती है।


बुंदेलखंड पर शीर्ष समाचार


x