मेरे ऊपर लगे आरोप पूरी तरह से गलत: वरुण गांधी

Edited by: Editor Updated: 20 Oct 2016 | 06:24 PM
detail image

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद वरुण गांधी पर अमेरिकी व्हिसल ब्लोअर एडमंड एलन ने आर्म्स डीलर के हनी ट्रैप में फंसने का आरोप लगाया है, जिसे उन्होंने सिरे से खारिज कर दिया है। उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर से सांसद वरुण गांधी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उन्होंने कोई संवेदनशील जानकारी लीक नहीं की।

प्रधानमंत्री कार्यालय को पत्र लिखकर एडमंड एलन ने वरुण गांधी पर आर्म्स डीलर अभि‍षेक वर्मा को लेकर गंभीर आरोप लगाए हैं। वरुण गांधी ने कहा, 'मैं अभिषेक वर्मा को अच्छी तरह जानता हूं । उनके पैरेंट्स कांग्रेस से राज्यसभा सांसद थे। मैंने जब यंग था, अभिषेक की शादी में भी शामिल हुआ था, लेकिन जब से मैं सार्वजनिक जीवन में आया हूं, अभिषेक वर्मा के साथ मेरी कोई बातचीत नहीं हुई है।

बीजेपी सांसद ने कहा, 'एडमंड एलन ने मेरे खिलाफ जो आरोप लगाए हैं, उसे लेकर सबूत साझा नहीं किए हैं। मैं पार्लियामेंट की डिफेंस कमेटी का सदस्य रहा हूं, लेकिन इस कमेटी के मेंबर के तौर पर मेरी किसी भी संवेदनशील जानकारी तक पहुंच नहीं रही।' वरुण गांधी ने कहा कि मैंने अभिषेक वर्मा को किसी आर्म्स डीलर से नहीं मिलवाया और मुझ पर जो भी आरोप लगाए गए हैं, मैं उन्हें पूरी तरह खारिज करता हूं।