Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

पूरे देश से अपनी जमीन गंवा चुकी है कांग्रेस: रीता बहुगुणा

Edited By: Editor
Updated On : 2016-11-09 08:18:11
पूरे देश से अपनी जमीन गंवा चुकी है कांग्रेस: रीता बहुगुणा
पूरे देश से अपनी जमीन गंवा चुकी है कांग्रेस: रीता बहुगुणा

इलाहाबाद। बीजेपी नेता रीता बहुगुणा जोशी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि यूपी विधान सभा चुनाव में कांग्रेस 10 सीटें भी नहीं जीत पाएगी। पार्टी का जनाधार पूरी तरह समाप्त हो चुका है। यूपी ही नहीं पूरे देश से कांग्रेस अपनी जमीन गंवा चुकी है। ऐसे में अक्षम राहुल गांधी इसे क्या बचा पाएंगे।

रिपोर्ट के मुताबिक कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुई रीता बहुगुणा जोशी का पहली बार इलाहाबाद पहुंची, जहां उनका भव्य स्वागत हुआ।

उन्होंने कहा कि ऐसा स्वागत तो उनके मेयर बनने पर भी नहीं हुआ था। इससे साबित होता है कि प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनने से कोई रोक नहीं सकता। राहुल को अभी और सीखने की जरूरत है। राष्ट्रीय पार्टी के नेतृत्व के लिए अनुभव की जरूरत होती है, वह राहुल के पास नहीं है।

सूत्रों के मुताबिक रीता जोशी ने सपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि चाचा भतीजे की लड़ाई और कांग्रेस के साथ गठबंधन की खबरों से यूपी में कुछ होने वाला नहीं है। इस बार 2017 में बीजेपी यूपी में आएगी। जब से सत्ता परिवर्तन हुआ है सभी पार्टिया ध्वस्त ही चुकी है। उत्तर प्रदेश अब परिवर्तन चाह रहा है।

जितने गठबंधन, बीजेपी को उतना फायदा
प्रदेश में बन रहे गठबंधन पर जोशी ने कहा कि यह बीजेपी के लिए फायदेमंद ही है क्योंकि जनता को यह संदेश जा चुका है कि इन दलों में सरकार बनाने की कूबत नहीं है, इसलिए जनता अब बीजेपी को वोट देने का मन बना चुकी है। बीएसपी को सीटें बेचने से ही फुर्सत नहीं है। वहीं सपा पारिवारिक कलह में व्यस्त है।


राष्ट्रीय पर शीर्ष समाचार


x