कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने पीएम मोदी को बताया तानशाह

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-17 09:17:18
कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने पीएम मोदी को बताया तानशाह

लखनऊ। नोटबंदी पर मोदी सरकार का विरोध करते हुए कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने मोदी की तुलना दुनिया के तानाशाह शासकों गद्दाफी, मुसोलिनी और हिटलर से कर दी।

मीडिया से बातचीत करते हुए तिवारी ने कहा कि दुनिया के किसी भी विकसित देश ने आज तक ऐसा फैसला नहीं लिया। जिन लोगों ने ऐसा किया उनमें गद्दाफी, मुसोलिनी और हिटलर हैं और इस सूची में चौथा नाम नरेंद्र मोदी का जुड़ गया है।

ये भी पढ़ें: आ गया दुनिया का सबसे पतला लैपटॉप

मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए तिवारी ने कहा कि नोटबंदी के बहाने सरकार सबसे बड़ा घोटाला कर रही है। साथ ही कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने मित्रों को फायदा पहुंचाने के लिए 1000 और 500 रुपए के पुराने नोट बंद किए हैं।

सरकार के इस फैसले से देश में ऐसे हालात बन गए हैं कि बीमार बच्चों के मां-बाप के पास पैसे हैं, पर वे डॉक्टरों से इलाज नहीं करवा पा रहे हैं। पैसे होते हुए इलाज के अभाव में जब बच्चे की मौत होती होगी तो जरा सोचिए एक मां-बाप पर क्या गुजरती होगी।

उन्होंने आगे बोलते हुए कहा कि आज के समय में शिक्षक पैसा निकालने के लिए बैंक की लाइन में लगे हुए है और बच्चे स्कूल में बैठे उनका इंतजार कर रहे हैं। ऐसी पढ़ाई के कोई मायने नहीं है।

बता दें कि मुअम्मर गद्दाफी लीबिया का, बेनिटो मुसोलिनी इटली और एडोल्फ़ हिटलर जर्मनी का तानाशाह शासक था। ये दुनिया के क्रूर शासक माने जाते हैं।


उत्तर प्रदेश पर शीर्ष समाचार