JDU में दरारः शरद यादव से मिले नाराज नेता, इस्तीफा देने की धमकी दी

Edited by: Editor Updated: 27 Jul 2017 | 08:07 PM
detail image

नई दिल्ली। नीतीश कुमार के NDA का दामन थामने का बाद बिहार में जो सियासी भूकंप आया है, उससे सिर्फ महागठबंधन ही नहीं टूटा बल्कि खुद नीतीश की पार्टी में भी बगावत के सुर बुलंद हो गए हैं। नीतीश के इस कदम से नाराज जेडीयू नेताओं ने शरद यादव से मुलाकात की और इस्तीफा की धमकी भी दी।

यह भी पढ़ें- बिहार में बहुमत परीक्षण कलः 11 यादव और 5 मुस्लिम बिगाड़ेंगे नीतीश का खेल!

बीजेपी के साथ गठबंधन के फैसले से नाराज जेडीयू सांसद भी गुरुवार शाम शरद यादव से मिलने पहुंचे। इनमें वरिष्ठ सांसद अली अलवर और वीरेंद्र कुमार के अलावा पार्टी महासचिव अरुण सिन्हा और जावेद रजा भी शामिल थे।

शरद यादव से मुलाकात के बाद अरुण सिन्हा से मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा, नीतीश ने पार्टी नेताओं से बातचीत किए बिना ही फैसला लिया. पार्टी में लोकतंत्र कायम रहना चाहिए। शरद यादव भी ताजा घटनाक्रम से चिंतित हैं। वह विभिन्न राज्यों के पार्टी नेताओं से बात करेंगे। हम बस पार्टी का आंतरिक लोकतंत्र सुरक्षित रखना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें- राहुल गांधी से मिले JDU के आडवाणी(शरद यादव), BJP में मचा हड़कंप

वहीं, जेडीयू के सांसद वीरेंद्र कुमार ने कहा है कि वे एनडीए को समर्थन नहीं देंगे। उन्होंने कहा है कि वे नीतीश कुमार के फैसले से खुश नहीं हैं। वे एनडीए को समर्थन देने के व्हिप का पालन नहीं करेंगे। उन्होंने कहा है कि यदि उन्हें एनडीए को समर्थन देने के लिए बाध्य किया जाएगा तो वे इस्तीफा दे देंगे।