Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

शर्मनाक: बेटी से छेड़छाड़ करने से रोका तो पिता को जिंदा जलाया

Edited By: Anuj
Updated On : 2017-10-23 19:28:41
शर्मनाक: बेटी से छेड़छाड़ करने से रोका तो पिता को जिंदा जलाया via
शर्मनाक: बेटी से छेड़छाड़ करने से रोका तो पिता को जिंदा जलाया

नई दिल्ली। दबंगों की आंखों में ना पुलिस का खौफ है और ना ही दिल में दया है। यह हम इसलिए कह रहे है, क्योंकि मध्य-प्रदेश से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है।

मध्य प्रदेश के दमोह जिले में बेटी से होने वाली छेड़छाड़ का विरोध करना एक व्यक्ति को भारी पड़ गया। छेड़छाड़ करने वालों दबंगों ने नर्मदा साहू नाम के इस शख्स को जिंदा जला दिया है। रौंगटे खड़े देने वाले इस मामले में पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

खबरों की माने, तो जिले हटा थाना क्षेत्र के निवासी नर्मदा साहू की 15 वर्षीय बेटी से पड़ोस में रहने वाला सचिन (18) नाम का लड़का छेड़छाड़ करता था। नर्मदा ने इसकी थाने में शिकायत भी दर्ज कराई थी। इसके बाद आरोपी ने नर्मदा को धमकाना शुरू कर दिया और रिपोर्ट वापस लेने का दबाव बनाया। रिपोर्ट वापस ना लेने पर दबंगों की और से लगातार धमकियां मिल रही थी।

यह भी पढ़े- सड़क के किनारे महिला के साथ होता रहा रेप, लोग देखकर बदलते रहे रास्ता 

नर्मदा के परिजनों का कहना है कि सचिन और उसके दो अन्य साथी राजकुमार व रामकुमार लगातार धमकियां दे रहे थे। इस बारे में उन्होंने पुलिस को भी बताया। इन तीनों ने पूरे परिवार को जिंदा जलाने की धमकी दी थी और उस धमकी को उन्होंने रविवार को नर्मदा पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगाकर अंजाम दे दिया।

वहीं, पुलिस अधीक्षक विवेक अग्रवाल का कहना है कि नर्मदा को गंभीर हालत में उपचार के लिए जिला चिकित्सालय लाया गया, जहां उनकी उपचार के दौरान देर रात को मौत हो गई। नर्मदा की बेटी से बात की तो उसने छेड़छाड़ जैसी कोई बात नहीं बताई। फिलहाल, पुलिस तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले की जांच में जुटू है।

उन्होंने आगे बताया कि विवाद की वजह छेड़छाड़ न होकर कुछ और है। घटना को अंजाम देने की मुख्य वजह क्या है, इसकी जांच की जा रही है। सूत्रों का कहना है कि नर्मदा ने जो बयान दिया है, उसमें बेटी से छेड़छाड़ की बात कही है और पुलिस मानने को तैयार नहीं है।

 


अन्य राज्य पर शीर्ष समाचार


x