दलित की बेटी को देश की बेटी बनाना हैः स्वामी चक्रपाणि

Edited by: Editor Updated: 02 Nov 2016 | 07:23 PM

नई दिल्ली। अखिल भारत संत महासभा ने आगामी विधानसभा चुनावों में बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती को समर्थन देने का फैसला किया है। अखिल भारत संत महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि महाराज ने कहा है कि अगले महीने 13 दिसंबर को लखनऊ में होने वाले विशाल संत समागम में इसका औपचारिक ऐलान कर दिया जाएगा।

स्वामी चक्रपाणि ने मायावती को देश की बेटी बताते हुए कहा कि हिन्दू, मुसलमान, सिख, ईसाई और बौद्ध सभी धर्मों के लोग दलित की बेटी का साथ दें और उसे भारी बहुमत से मुख्यमंत्री बनाएं।

हिन्दी ख़बर के संपादक अतुल अग्रवाल से बात करते हुए चक्रपाणि महाराज ने कहा, 'बीजेपी और संघ ने हिन्दुओं के साथ छल किया है। मायावती वर्तमान राजनीति की संत हैं इसलिए दलित और मुस्लिमों के साथ संतों का मिलन बेहतर होगा।'

चक्रपाणि महाराज ने आगे कहा कि मायावती यानी कानून व्यवस्था दुरुस्त रखने की गारंटी है। मायावती गुंडे-बदमाशों की अक्ल को ठिकाने लगाती हैं। मायावती का साथ देना संत समाज के लिए बेहद जरूरी है। उन्होंने कहा कि मायावती की अच्छी पकड़ है इसलिए मुख्यमंत्री ही नहीं, बल्कि देश का प्रधानमंत्री भी बनना चाहिए।

चक्रपाणि ने बसपा के राष्ट्रीय महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी के बेटे अफजल सिद्दीकी की भी तारीफ करते हुए कहा कि 27 साल के अफजल सिद्दीकी बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। अफजल सर्वसमाज को जोड़ रहे हैं, उनका भविष्य बहुत उज्जवल है। अफजल सिद्दीकी को मेरा आशीर्वाद है।

देखिए स्वामी चक्रपाणि का एक्सक्लुसिव इंटरव्यू-