नोटबंदी से बौखलाए दाऊद ने अपने ही साथी को जड़ा थप्पड़

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-12 17:35:29
नोटबंदी से बौखलाए दाऊद ने अपने ही साथी को जड़ा थप्पड़

नई दिल्ली। 500 और 1000 के नोट बैन करने के बाद एक तरफ जहां कालाधन रखने वालों की नींद उड़ी हुई हैं तो दूसरी तरफ अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम भी पूरी तरह पगला गया है। बौखलाए दाऊद ने अपने सहयोगी फहीम मचमच को तमाचा जड़ दिया।

सूत्रों के मुताबिक दाऊद ने ये जानने के लिए अपने गुर्गों की एक मीटिंग बुलाई थी कि मोदी के फैसले से डी कंपनी को कितना नुकसान हुआ है? दाऊद का हवाला कारोबार संभालने वाले फहीम मचमच ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि इस वक्त उसका 5000 करोड़ हवाला कारोबार में फंसा हुआ है।

ये भी पढ़ें- नोटबंदीः PM मोदी ने किया आगाह, 30 दिसंबर के बाद कोई दूसरा प्लान नहीं

लेकिन जैसे ही फहीम ने ये ख़बर दाऊद को दी, बौखलाए दाऊद ने फहीम को मीटिंग में ही तमाचा जड़ दिया। अब दाऊद की नजर मुंबई के कुछ मदरसों और धार्मिक ट्रस्टों पर है जिसके जरिए वो अपना थोड़ा पैसा बचा सकता है।

आपको बता दें कि पीएम मोदी के कालेधन पर किए गए इस सर्जिकल स्ट्राइक से डी कंपनी का भारत में कारोबार पूरी तरह चौपट हो गया है। साथ ही पाकिस्तान में पड़े कैश पर भी पलीता लग गया है।

ये भी पढ़ें- एटीएम से रुपए निकालना छोड़ नमक के पीछे दौड़े लोग

बता दें कि खुफिया विभाग भी डी कंपनी के गुर्गों पर नजर टिकाए हुए है ताकि हवाला का कारोबार करने वालों को सलाखों के पीछे पहुंचाकर आतंकवाद में इस्‍तेमाल होने वाली इस रकम को रोका जा सके।


राष्ट्रीय पर शीर्ष समाचार