देहरादून की प्रिंयका ने जीता 'मिसेज स्टाइलिश हेयर' का खिताब

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-25 14:21:13
देहरादून की प्रिंयका ने जीता 'मिसेज स्टाइलिश हेयर' का खिताब

देहरादून। 'मिसेज इंडिया वर्ल्डवाइड-2016' का ग्रैंड फिनाले 19 नवंबर को दिल्ली में आयोजित किया गया। देहरादून की प्रियंका सिंघल भी इस प्रतियोगिता के फिनाले का हिस्सा रहीं। मूल रूप से ऋषिकेश की रहने वाली प्रियंका ने प्रतियोगिता में 'मिसेज स्टाइलिश हेयर' का खिताब जीता।

रिपोर्ट के मुताबिक मिसेज इंडिया वर्ल्डवाइड-2016 के ग्रैंड फिनाले में शिरकत करने के बाद प्रियंका ने दून पहुंचकर मीडिया के साथ बातचीत में बताया कि पुणे की पूनम शिंदे ने 30 प्रतिभागियों को पछाड़ते हुए खिताब अपने नाम किया। हालांकि, प्रियंका मुख्य खिताब जीत तो नहीं पाईं, लेकिन वह इस प्रतियोगिता का हिस्सा बनकर बेहद खुश हैं।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड की संस्कृति ले रही है अमेरिका की प्रतियोगिता में भाग

मिली जानकारी के मुताबिक प्रियेंका ने बताया कि करीब 15 दिन के आयोजन के दौरान उन्होंने काफी कुछ नया सीखा। उन्होंने आगे बताया कि उनका मुंबई में कैटवॉक ट्रेनिंग और स्विम वियर शूट, दुबई में ग्र्रूमिंग और डेजर्ट सफारी शूट, वॉयस ट्रेनिंग और दिल्ली में फिनाले के दौरान तमाम नए लोगों से मिलना हुआ।

बताया जाता है कि डॉग लवर और दून में पेट ग्र्रूमिंग से जुड़ी प्रियंका डांस और कुकिंग का भी शौक रखती हैं। वह बचपन में अभिनय के क्षेत्र में जाना चाहती थी, लेकिन यह सपना पूरा नहीं हो पाया। प्रियंका ने बताया कि इस प्रतियोगिता के बाद उनके आत्म विश्वास में वृद्धि हुई है और वह अब बेहतर प्रयास कर सकती हैं।


उत्तराखंड पर शीर्ष समाचार