Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

दिल्लीः 'दुःशासन' बना होटल मैनेजर, उतारने लगा महिला स्टाफ की साड़ी

Edited By: Shiwani Singh
Updated On : 2017-08-18 14:12:33
दिल्लीः 'दुःशासन' बना होटल मैनेजर, उतारने लगा महिला स्टाफ की साड़ी
दिल्लीः 'दुःशासन' बना होटल मैनेजर, उतारने लगा महिला स्टाफ की साड़ी

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली एक बार फिर स शर्मशार हुई है। दिल्ली के एक 5 स्टार होटल में छेड़छाड़ की एक घटना सामने आई है। होटल से मिली छेड़छाड़ की सीसीटीवी फुटेज में होटल का सिक्योरिटी मैनेजर होटल की ही एक स्टाफ की साड़ी खीचते नजर आ रहा है। वहीं, दिल्ली के इस नामी होटस के मैनेजमेंट ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने के बजाय पीड़ित को ही टर्मिनेट कर दिया।

यह भी पढ़ें-शर्मनाक! 10 वर्षीय रेप पीड़िता ने दिया बच्ची को जन्म

इस घटना पर 33 वर्षीय पीड़िता ने अपना पक्ष रखते हुए बताया कि वह पिछले दो साल से दिल्ली के एक नामी 5 स्टार होटल के गेस्ट रिलेशन सेक्शन में कार्यरत है। सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि सिक्योरिटी मैनेजर पवन दहिया पीड़िता से छेड़छाड़ कर रहा है। वह उसकी साड़ी का पल्लू खींचकर उसके कपड़े उतारने की कोशिश कर रहा है।

सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है,पवन के साथ उसका एक करीबी कर्मचारी भी उस कमरे में मौजूद है, जिसे बाद में वह बाहर भेज देता है। पीड़िता की शिकायत के अनुसार, पवन पिछले कई महीनों से उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डाल रहा था। 29 जुलाई को जब पवन का बर्थडे था तो उसने पीड़िता को अपने रूम में बुलाया और उसका पल्लू खींचने लगा।

यह भी पढ़ें-राजधानी एक्सप्रेस में हुई 12 लाख की लूट, जांच में जुटी रेलवे पुलिस

पीड़िता ने बताया कि उसने उसे मनपसंद गिफ्ट दिलवाने की बात कही थी। इसी बीच एक होटलकर्मी वहां आ गया और मौका पाकर पीड़िता वहां से निकल गई, जिसके बाद शिफ्ट पूरी कर जब वह घर जाने लगी तो पवन ने दो बार उसे कार में भी बिठाने की कोशिश की। महिला ने बताया कि उसने होटल के एचआर डिपार्टमेंट में पवन की शिकायत की लेकिन, आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई।

वहीं, पीड़िता ने बताया कि घर आकर उसने पति को आपबीती सुनाई। पति के कहने पर उसने एक अगस्त को दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट थाने में मैनेजर के खिलाफ केस दर्ज कराया है, लेकिन पुलिस ने भी आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। बल्कि होटल मैनेजमेंट ने पीड़िता के खिलाफ एक्शन लेते हुए उसे होटल से टर्मिनेट कर दिया। साथ ही उस होटलकर्मी को बाहर कर दिया गया, जिसने पीड़िता को घटना का सीसीटीवी फुटेज मुहैया करवाया था।


अपराध पर शीर्ष समाचार


x