स्वस्थ लोकतंत्र के लिए जातिवाद से ऊपर उठना जरुरीः अमित शाह

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-19 16:44:39
स्वस्थ लोकतंत्र के लिए जातिवाद से ऊपर उठना जरुरीः अमित शाह

लखनऊ। बीबीडी विश्वविद्यालय के कार्यक्रम में जनता को संबोधित करते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि हमारे लोकतंत्र की जड़ें मजबूत हैं, लेकिन लोकतंत्र जातिवाद से ग्रसित है। बीजेपी को जातिवाद और परिवारवाद से परे बताते हुए शाह अपील करते हुए लोगों से कहा कि हमें जातिवाद से ऊपर उठना होगा।

उत्तर प्रदेश की बदहाल स्थिति का जिक्र करते हुए शाह ने कहा कि गंगा-जमुना की कृपा के बाद भी यूपी काफी पीछे है। इस बार जनता विकास करने वालों का साथ देगी, क्योंकि बीजेपी शासित राज्यों में जमकर विकास हुआ।

यह भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश सरकार ने गन्ने का एसएपी 25 रुपए क्विंटल बढ़ाया

अमित शाह ने आगे कहा कि बीजेपी ही उत्तर प्रदेश की स्थिति बदल सकती है। उत्तर प्रदेश ही पूरे देश की राजनीति तय करता है। देश कैसा हो यह आप लोगों को ही तय करना है और यह किसी से छिपा नहीं कि 2014 के बाद से देश तेजी से आगे बढ़ा है।

अमित शाह ने आगे कहा कि परफॉर्मेंस से विकास करने में आसानी होती है, लेकिन देश की दूसरी राजनीतिक पार्टियों ने परफॉर्मेंस के सिद्धान्त को समाप्त कर दिया। उन्होंने कहा कि इस बार जो परफार्म करेगा जनता उसका ही साथ देगी। बकौल अमित शाह, 'जो परफार्म करे वह ही शासन करे'

ये भी पढे़ं- यूपी विस चुनाव 2017: बीजेपी के लिए 6 रैलियां करेंगे पीएम मोदी

शाह ने यूपी के युवाओं का तारीफ करते हुए कहा कि यूपी का युवा बहुत मेहनती है, उन्हें बस एक अच्छे रोजगार की जरुरत है। अमित शाह ने विश्वास दिलाते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी का शासन आने के बाद यूपी के युवाओं को रोजगार मिलेगा।


उत्तर प्रदेश पर शीर्ष समाचार