धोनी की फिल्म साल की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-10-22 11:26:11
धोनी की फिल्म साल की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी

नई दिल्ली। क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी कि जिंदगी पर बनी फिल्म 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' बॉक्स ऑफिस में एक से बढ़ कर एक रिकार्ड बना रही है। सुशांत सिंह राजपूत स्टारर यह फिल्म पिछले महीने रिलीज हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर उम्मीदों से कहीं बेहतर प्रदर्शन करते हुए अक्षय कुमार कि फिल्म 'एयरलिफ्ट' को भी कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है।

धोनी की फिल्म साल 2016 की सबसे ज्याहा कमाई करने वाली दूसरे नंबर की फिल्म बन गई है। हालांकि ट्रेलर और क्रिटिक्स के रिव्यू देखकर ऐसा लगा था कि फिल्म अच्छा प्रदर्शन करेगी, लेकिन क्रिकेटर महेंद्र सिंह धौनी के जीवन पर बनी यह बायोपिक इतनी कमाई कर लेती किसी ने शायद ही सोचा होगा।

धोनी के किरदार को सुशांत ने फिल्मी पर्दे पर ऐसे जिया है कि दोनों में कोई अंतर ही नहीं लग रहा है। यही वजह है कि बॉक्स ऑफिस पर 'एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी' अब भी कमाई कर रही है। कमाई के मामले में फिल्म ने कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं। साल 2016 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में 'एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी' दूसरे नंबर पर पहुंच गई है।

इस लिस्ट में पहले नंबर पर सलमान खान की 'सुल्तान' है, जिसकी कमाई 300 करोड़ रुपये से ऊपर है। हालांकि इतनी कमाई तो 'एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी' नहीं कर पाएगी। 'एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी' ने 129.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है।

इससे पहले अक्षय कुमार की 'एयरलिफ्ट' सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में 129 करोड़ रुपये के कलेक्शन के साथ दूसरे नंबर पर थी, लेकिन 'एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी' ने अब 'एयरलिफ्ट' से ऊंची उड़ान भर उसे पीछे छोड़ दिया है।

आपतो बता दें कि 'एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी' ऐसी पहली बायोपिक है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से ऊपर की कमाई की है। चलिए देखते हैं कि 'एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी' की इंनिंग कहां जाकर खत्म होती है।


मनोरंजन पर शीर्ष समाचार