Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

धोनी चाहते हैं कि इस खिलाड़ी को मिले मैच में मौका

Edited By: Hindi Khabar
Updated On : 2017-11-22 15:44:12
धोनी चाहते हैं कि इस खिलाड़ी को मिले मैच में मौका via
धोनी चाहते हैं कि इस खिलाड़ी को मिले मैच में मौका

नई दिल्ली। पहला टेस्ट मैच ड्रा होने के बाद भारतीय टीम ने अगले दो टेस्ट मैचों के लिए दो बदलाव किए है। दरअसल टीम से भुवनेश्वर कुमार और शिखर धवन को रिलीज़ कर दिया गया हैं। भुवनेश्वर को जहाँ उनकी शादी के लिए दोनों टेस्ट मैचों से रिलीज़ किया गया हैं, तो शिखर धवन को निजी कारणों के चलते सिर्फ दूसरे टेस्ट से रिलीज़ किया गया हैं।

धवन तीसरे टेस्ट मैच के चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे। इतना ही नहीं टीम में भुवनेश्वर के स्थान पर उनके विकल्प के रूप में तमिलनाडु के युवा ऑलराउंडर विजय शंकर को टीम में जगह दी गई हैं।

26 वर्षीय विजय शंकर का जन्म 26, जनवरी 1991 को तमिलनाडु के तिरुएलेवली में हुआ हैं। विजय शंकर अभी तक फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 32 मैच खेल चुके हैं और इस दौरान उनके बल्ले से 1671 रन निकले हैं। प्रथम श्रेणी क्रिकेट में शंकर के नाम पर 5 शतक और 10 अर्द्धशतक भी दर्ज हैं और वो 27 विकेट ले चुके हैं।

विजय शंकर चर्चा का सबसे पहला केंद्र आईपीएल 2014 के दौरान बने थे, उस समय महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने विजय शंकर को अपने खेमे के साथ जोड़ा था। मगर एमएस धोनी की अगुवाई में वह उनको सिर्फ दो ही मैच खेलने का मौका नहीं मिला। हाल में ही वह आईपीएल 10 के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हुए नजर आये थे।

अब यह देखना दिलचस्प रहेंगा, कि वह नागपुर टेस्ट में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली भुवनेश्वर कुमार के स्थान पर विजय शंकर को अंतिम ग्याराह का हिस्सा बनाते हैं या शंकर को अभी अपने अंतर्राष्ट्रीय डेब्यू के लिए इंतजार करना पड़ेगा।


खेल पर शीर्ष समाचार


x