होटल से चोरी हुआ धोनी का तीनों मोबाइल मिला

Edited by: Web_team Updated: 19 Mar 2017 | 12:55 PM
detail image

नई दिल्ली। द्वारका के फाइव स्टार होटल वेलकम से पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के गायब हुए तीनों मोबाइल फोन पुलिस ने बरामद कर लिए हैं। गौरतलब है होटल में आग लगने के बाद एक दमकल कर्मी धोनी के कमरे से फोन लेकर चला गया था। इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें- बाल-बाल बचे धोनी, जहां ठहरे थे उस होटल में लगी आग!

रिपोर्ट के मुताबिक शुक्रवार सुबह वेलकम होटल परिसर स्थित मॉल में आग लग गई थी। विजय हजारे ट्रॉफी में झारखंड टीम की अगुआई कर रहे धोनी होटल के रूम नंबर 937 में ठहरे हुए थे। होटलकर्मी आकाश हंस ने धौनी को होटल में आग लगने की जानकारी दी और उन्हें सुरक्षित बाहर निकाला। वहां से निकलने के बाद धोनी वसंतकुंज चले गए।
 
पुलिस उपायुक्त सुरेंद्र कुमार के मुताबिक तीनों फोन पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिए हैं। कानूनी प्रक्रिया पूरी होने के बाद ही धौनी को फोन दिए जाएंगे। सूत्रों के मुताबिक पुलिस इस बात का भी पता लगा रही है कि फोन के डाटा के साथ तो छेड़छाड़ नहीं की गई है। अगर इस तरह की बात सामने आती है तो संबंधित व्यक्ति पर कानूनी कार्रवाई भी की जाएगी।
 
यह भी पढ़ें- धोनी के वनडे करियर की 5 सबसे तूफानी पारियां

सवाल उठता है कि अगर आग से बचाव के लिए फोन फायरकर्मी लेकर गया था तो उसने उसी समय पुलिस को क्यों नहीं सौंपे। घटना के दो दिन बाद पुलिस के सतर्क होने के बाद वह फोन देने क्यों आया। ऐसे में संबंधित फायरकर्मी की नीयत पर सवाल उठना लाजिमी है।

 

उल्लेखनीय है शाम साढ़े चार बजे ट्रैवल मैनेजर संदीप फोगट और असिस्टेंट विकास हसिजा वेलकम आईटीसी होटल से मेरा सामान लेने पहुंचे तो उन्हें वहां मेरे तीन फोन नहीं मिले। इसकी सूचना होटल स्टॉफ को दी गई।

यह भी पढ़ें- धोनी अब भी तीनों फॉर्मेट खेल सकते हैं: मोहम्मद कैफ

स्टॉफ को मैनेजर ने बताया कि धोनी का आईफोन सिक्स प्लस, रिलायंस एलवाईएफ और एक लावा कंपनी का फोन होटल के कमरे से गायब हैं। सूचना पर होटल के स्टॉफ ने फोनों को कमरे सहित आस पास में ढूंढा, मगर वह नहीं मिले। इसके बाद पुलिस को चोरी की सूचना दी गई। तीनों फोन में मेरी कई अहम जानकारियां और फोन नंबर हैं।