नहीं मिला स्ट्रेचर, बीमार पति को घसीटकर पत्नी ले गई अस्पताल

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-18 16:21:09
नहीं मिला स्ट्रेचर, बीमार पति को घसीटकर पत्नी ले गई अस्पताल

नई दिल्ली। आंध्र प्रदेश के अनंतपुर से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक महिला अपने बीमार पति को घसीटते हुए अस्पताल के अंदर लेकर गई। खबर के मुताबिक जब महिला अपने बिमार पति को लेकर अस्पताल पहुंची तो वहां के कर्मचारियों ने स्ट्रेचर तक नहीं दिया।

सूत्रों के मुताबिक श्रीवाणी नामक महिला का आरोप है कि उसके पति के पैर में इन्फेक्शन हो गया था, जिसकी वजह से वह चल नहीं पा रहा था। बुधवार को डॉक्टरों ने उसके पति को पहली फ्लोर के दूसरे वॉर्ड में शिफ्ट करने को कहा गया।

महिला ने बताया कि शिफ्टिंग के लिए उसने घंटों तक स्ट्रेचर तलाशा और स्टाफ से मदद मांगी, लेकिन सबने अनसुना कर दिया। ऐसी हालत में मजबूरन पति को हाथ पकड़कर घसीटना पड़ा।

ये भी पढ़े- शक के चलते एक पति ने की पत्नी की हत्या

अस्पताल में हुए इस पूरे वाक्ये को मोबाइल में कैद कर लिया गया। अस्पताल प्रशासन ने श्रीवाणी को कहा कि दो व्हीलचेयर और एक स्ट्रेचर थोड़ी देर में उपलब्ध होंगी, लेकिन उसने इंतजार करने से इनकार कर दिया।

वहीं, श्रीवाणी का कहना है कि वह अक्सर यहां अपने पति को इलाज के लिए लाती रहती है और व्हीलचेयर हमेशा उपलब्ध नहीं रहती। सरकार ने मामले की जांच के आदेश देते हुए अस्पताल में तत्काल और व्हीलचेयर उपलब्ध कराने को कहा है।


अपराध पर शीर्ष समाचार