खुलासा: सेक्स एडिक्ट है राम रहीम इसलिए जेल में बिगड़ी तबीयत

Edited by: PoojaDevi Updated: 12 Sep 2017 | 11:29 AM
detail image

हरियाणा। दो साध्वियों के रेप के मामले में 20 साल की जेल की सजा काट रहे राम रहीम के डेरे में नित नए चौंका देने वाले खुलासे हो रहे हैं। ऐसा ही गुरमीत के बारे में अब तक का सबसे बड़ा खुलासा हुआ है।

बता दें कि रोहतक जेल में बंद गुरमीत की पिछले तीन दिनों से तबीयत खराब है। उसे नींद नहीं आती है। वो लगातार बैचेन रहता है। उसकी जांच के लिए डॉक्टर्स की एक टीम को जेल में ही बुलाया गया था। डॉक्टर्स ने जांच के बाद बताया कि गुरमीत सेक्स का आदि है। जेल में उसकी तबीयत इसी वजह से बहुत खराब हो रही है।

यह भी पढ़ें-कहीं...हनीप्रीत ही तो नहीं राम रहीम की 'लव चार्जर'!

डॉक्टर का कहना है कि उसकी समस्या लगातार बढ़ती जा रही है। यदि जल्द से जल्द उसका इलाज नहीं किया गया तो उसकी हालत ज्यादा खराब हो जाएगी। इस संदर्भ में डेरा के एक पूर्व सेवादार ने खुलासा किया था कि राम रहीम सेक्स पावर बढ़ाने के लिए लंदन से मंगाए गए सेक्स टॉनिक भी लेता था। इसके अलावा राम रहीम के ड्रग्स लेने के दावे भी किए जा रहे हैं।

बता दें कि राम रहीम के उसकी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत के साथ भी अवैध संबंध होने की बात कही जा रही है। हनीप्रीत साए की तरह राम रहीम के साथ रहती थी। इतना ही नहीं, राम रहीम जेल में भी हनीप्रीत को अपने साथ रखने की मांग कर चुका है।