Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

दिवाली पर रात दस बजे के बाद नहीं मिलेंगे मेट्रो

Edited By: Editor
Updated On : 2016-10-28 08:45:21
दिवाली पर रात दस बजे के बाद नहीं मिलेंगे मेट्रो
दिवाली पर रात दस बजे के बाद नहीं मिलेंगे मेट्रो

नई दिल्ली। दिवाली के मौके पर मेट्रो की तरफ से एक बड़ा फैसला लिया गया है। दिपाली पर मेट्रो की सेवाओं में कटौती की जाएगी। रविवार को दिवाली पर मेट्रो रात दस बजे के बाद नहीं चलेगी। डीएमआरसी के मुताबिक दिल्ली मेट्रो की 6 लाइनों पर आखिरी मेट्रो रात दस बजे चलाई जाएगी।

मतलब रात 10 बजे मेट्रो के सभी 12 टर्मिनल स्टेशनों यानी जहां से मेट्रो की शुरुआत होती है, वहां से चलेगी और अपने डेस्टीनेश स्टेशन पर जाकर टर्मिनेट हो जाएगी। पहले और आखिरी मेट्रो स्टेशन के बीच यात्रि इस ट्रेन को ले सकते हैं, हालांकि टर्मिनल स्टेशनों पर दस बजे से पांच मिनिट पहले टोकन की बिक्री भी बंद कर दी जाएगी।

वहीं मेट्रो के जिन स्टेशनों से रात दस बजे आखिरी ट्रेन छूटेगी, उनमें दिलशाद गार्डन, रिठाला, समयपुर बादली, हुडा सिटी सेंटर, नोएडा सिटी सेंटर, द्वारका सेक्टर 21, वैशाली, कीर्तिनगर, इंद्रलोक, मुंडका, आईटीओ, एस्कार्ट मुजेसर शामिल हैं।

इसी तरह एअरपोर्ट मेट्रो लाइन पर भी नई दिल्ली और द्वारका सेक्टर 21 स्टेशन से रात दस बजे आखरी ट्रेन छूटेगी। दिवाली के दिन मेट्रो की सर्विसेस की शुरुआत सामान्य दिनों की तरह ही सुबह छह बजे होगी। कटौती सिर्फ टर्मिनेट होने के वक्त में की गई है।


जीवनशैली पर शीर्ष समाचार


x