Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

ट्रेन को पटरी पर खड़ी कर नहाने-खाने चला गया ड्राइवर

Edited By: Hindi Khabar
Updated On : 2017-04-14 15:17:21
ट्रेन को पटरी पर खड़ी कर नहाने-खाने चला गया ड्राइवर
ट्रेन को पटरी पर खड़ी कर नहाने-खाने चला गया ड्राइवर

नई दिल्ली। सोचिए अगर आप ट्रेन से सफर कर रहे हैं और पायलट ट्रेन रोक कर नहाने चला जाए। सुनने में अजीब लग रहा है न! लेकिन जी हां, ऐसा ही कुछ हुआ बक्सर रेलवे स्टेशन पर जब ड्राइवर ट्रेन खड़ी करके नहाने चला गया और 2 घंटे बाद लौटा। बता दें कि मामला बीते मंगलवार का है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पटना से चली यह ट्रेन मुगलसराय जा रही थी और अपने टाइम पर भी थी। जब सुबह 10:55 बजे ट्रेन बक्सर स्टेशन पहुंची तो यात्रियों ने सोचा भी नहीं था कि इस तपती गर्मी में उन्हें यहां ढाई घंटे इंतजार करना पड़ जाएगा। सिग्नल मिलने पर भी 20 मिनट बाद जब ट्रेन स्टेशन से नहीं खुली तो यात्री परेशान होने लगे।

यह भी पढ़ें- OMG ! फ्यूल टैंक से निकला 16 करोड़ का सोना

पैनल कंट्रोलर ने घोषणा करवाई कि ड्राइवर जल्द से जल्द ट्रेन लेकर निकले ताकि दूसरी ट्रेनें आगे बढ़ सकें। पूरे स्टेशन पर ढुंढ़वा लिया गया लेकिन ड्राइवर एम. के. सिंह का कुछ पता नहीं चला। यात्रियों का हंगामा बढ़ने लगा।

कुछ देर बाद जानकारी मिली कि ड्राइवर साहब अपने घर गए हैं और नहा-खाकर आएंगे। स्टेशन मास्टर ने इस बात का अनाउंसमेंट भी करवा दिया। करीब ढाई घंटे बाद दोपहर 1:17 बजे जब ड्राइवर वापस आया तब जाकर ट्रेन स्टेशन से चली।

यह भी पढ़ें- बिहार में हैंडपंप से पानी की जगह निकल रहा है तेल!

मौके पर मौजूद मीडिया कर्मियों ने जब ड्राइवर से पूछा कि सिग्नल होने के बाद भी ट्रेन इतनी लेट क्यों है तो उन्होंने बिना कुछ कहे इंजन का दरवाजा बंद कर लिया और ट्रेन लेकर चले गए। इस मामले में रेल प्रवक्ता आर. के. सिंह का बयान आया है कि मामला गंभीर है और इसकी जांच कराने के बाद ड्राइवर पर उचित ऐक्शन लिया जाएगा।

आपको बता दें कि यह इस तरह का पहला मामला नहीं है। पिछले महीने भी बक्सर में एक ऐसा ही मामला सामने आया था जब ड्राइवर ने बस इसलिये ट्रेन रोक दी थी ताकि उसका असिस्टेंट चाय पी सके। इस कारण क्रॉसिंग पर काफी जाम लग गया था। इसके बाद जब गांववालों ने हंगामा किया तब जाकर ट्रेन आगे बढ़ी।


अजब-गजब पर शीर्ष समाचार


x