देश के गद्दारों से निपटने के लिए जल्द ही एक संस्था बनाएंगे अभिजीत

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-10-18 16:57:38
 देश के गद्दारों से निपटने के लिए जल्द ही एक संस्था बनाएंगे अभिजीत

नई दिल्ली। ऐसा लगता है कि विवादों और सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य का बहुत पूराना नाता है।अभिजीत अक्सर ही अपने विवादित बयान को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं। पिछले कुछ दिनों से अभिजीत बॉलीवुड के उन स्टार्स पर अपना निशाना साध रहे हैं, जो पाक कलाकारों के बचाव में सामने आएं हैं।

हाल ही में फिल्म निर्माता और निर्देशक अनुराग कश्यप पाक कलाकारों पर प्रतिबंध को ले कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्वीट कर निशाना साधा था। इस पर सिंगर अभिजीत ने अनुराग को खरी-खोटी सुना डाली। अभिजीत ने ट्विटर पर एक अखबार की कटिंग शेयर की है जिसमें फिल्म स्टार्स ने पाक कलाकारों को लेकर अपनी राय दी है।

अभिजीत भट्टाचार्य ने ट्वीट किया , 'देशभक्तों तैयार रहो! इन गद्दारों से निपटने के लिए जल्द हम एक संस्था बनाएंगे और सब नरेंद्र मोदी और इंडियन आर्मी पर नहीं छोड़ेंगे।' नहाल ही में अनुराग कश्यप ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पिछले साल दिसंबर में की गई अपनी पाकिस्तान यात्रा के लिए माफी मांगने के लिए कहा था। इसके जवाब में सिंगर अभिजीत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सपोर्ट करते नजर आए।

सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य ने अनुराग कश्यप, करण जौहर और महेश भट्ट को ट्विटर पर टैग करते हुए निशाना साधा था और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भारत का गौरव कहा और बोला कि ऐसे एंटी इंडियन को ठोक देंगे।

कुछ समय पहले बॉलीवुड स्टार सलमान खान पर भी अभिजीत ने तंज कसते हुए ट्विटर पर लिखा था, 'फवाद खान ने अपने देश पाकिस्तान के प्रति सच्ची देशभक्ति दिखाई, लेकिन सलमान खान को भारत के प्रति अपनी ईमानदारी दिखाने में शर्म आती है।'


मनोरंजन पर शीर्ष समाचार