बुजुर्ग जोड़े ने रजनीकांत के दामाद धनुष को बताया अपना बेटा

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-27 15:17:11
बुजुर्ग जोड़े ने रजनीकांत के दामाद धनुष को बताया अपना बेटा

मुंबई। रजनीकांत के दामाद और बॉलीवुड की फिल्म 'रांझणा ' फेम धनुष को मदुरै में मेलुर की एक अदालत ने समन भेजा है। खबर है कि एक बुजुर्ग जोड़े ने धनुष को अपना असली बेटा बताने का दावा कर रहे हैं, जिसके तहत यह समन भेजा गया।

रिपोर्ट ते मुताबिक अदालत ने समन भेज कर धनुष को अगले साल 12 जनवरी को अदालत में पेश होने को कहा है। कातिरेशन और मीनाक्षी नाम के बुजुर्ग कपल ने अदालत में धनुष के बचपन की कुछ तस्वीरें और बर्थ सर्टिफिकेट पेश कर दावा किया कि धनुष उनका ही बेटा है और उसका असली नाम कलाईसेल्वम है।

यह भी पढ़ें- सना सईद कर रहीं है सलमान खान के दोस्त के बेटे को डेट

बताया जा रहा है कि उन्होंने धनुष से हर महीने 65 हजार रूपए घरखर्च देने की मांग की है। उनका दावा है कि कलाईसेल्वम ने मेलुर में दसवीं तक आर सी हायर सेकेंडरी स्कूल और गवर्नमेंट बॉयज हायर सेकेंडरी स्कूल में पढ़ाई की है। मलमपट्टी के रहने वाले इस दंपत्ति ने दावा किया है कि उनका बेटा पढ़ाई में कमजोर होने के कारण 2002 में घर से भाग गया था और बाद में वह धनुष के नाम से फिल्मों में काम करने लगा।

रिटायर्ड बस कंडक्टर कातिरेशन और मीनाक्षी ने बताया कि एक्टर बनने के बाद से धनुष उनसे कभी मिलने नहीं आया और एक बार जब वे उससे मिलने चेन्नई गए तो उन्हें मिलने नहीं दिया गया। उन्होंने जिलाधिकारी और मुख्यमंत्री की स्पेशल सेल में अपने बेटे को हासिल करने के लिए गुहार भी की थी।


मनोरंजन पर शीर्ष समाचार