अमेरिकी चुनाव से दूर रहें मुस्लिम, होगा कत्लेआम: आईएस

Edited by: Editor Updated: 07 Nov 2016 | 08:37 AM
detail image

वाशिंगटन। खूंखार आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट (आईएस) ने अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव से पहले धमकी दी है। आईएस ने कहा है कि वो चुनाव के दिन अमेरिकी मतदाताओं का कत्लेआम करेगा।

साथ ही ISIS ने मुसलमानों को बोला है कि वह इस लोकतांत्रिक प्रक्रिया में भाग न लें। अमेरिका आधारित एक आतंकवादी निगरानी संगठन ने ये दावा किया है।

ISIS की धमकी की जानकारी साइट इंटेलिजेंस ग्रुप के डायरेक्टर रिट्ज कैज ने दी है। कैज ने कहा है कि ISIS के अल हयात मीडिया सेंटर अल हयात ने सात पेज के एक आलेख में इन धमकियों का जिक्र किया है।

इस आलेख में बताया गया है कि आतंकवादी अमेरिकी मतदाताओं का कत्लेआम करने और आपकी बैलेट बॉक्सेज को तबाह करने आए हैं।

यूएसए टुडे की खबर के अनुसार ISIS ने इस आलेख का शीर्षक 'द मुर्ताद वोट' दिया है। आलेख में डेमोक्रेटिक और रिपब्लिकन पार्टी की मुस्लाम और इस्लाम विरोधी नीतियों में कोई अंतर नहीं बताया है। इनके सभी नेता मुस्लिमों और इस्लाम के खिलाफ हैं।

अमेरिकी इंटेलिजेंस ग्रुप ने टेक्सॉस और वर्जनिया पर खास तौर पर नजर बनाई हुई है। एफबीआई ने जारी किए बयान में खुद यह जानकारी दी है। एफबीआई ने कहा है कि इंटेलिजेंस ऑफिशियल्स ने हमले को लेकर अलर्ट जारी कर दिया है।

इस तरह के हमलों को हेंडल करने के लिए होमलैंड सिक्युरिटी एजेंसीज और काउंटर टेररिज्म अलर्ट और किसी भी तरह के हमलों को रोकने में सक्षम हैं।