रिलीज से पहले ही 'गोलमाल अगेन' ने तोड़ा शाहरुख की फिल्म 'रईस' का रिकॉर्ड

Edited by: Shiwani_Singh Updated: 20 Oct 2017 | 05:46 PM
detail image

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन स्टारर फिल्म 'गोलमाल अगेन' कई रिकॉर्ड तोड़ने को तैयार है। फिल्म ने एक रिकॉर्ड अपनी रिलीज से पहले ही बना लिया था। दरअसल ये फिल्म देशभर में 3000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है।

बता दें कि 'गोलमाल अगेन' ने पहले दिन के लिए 80 फीसदी सीटों की बुकिंग हासिल की है। ये फिल्म इस साल की अब तक की सबसे बड़ी फर्स्ट डे ऑक्यूपेसी है। इससे पहले यह रिकॉर्ड जनवरी में रिलीज हुई शाहरुख खान की रईस के नाम हुई थी।

रईस ने पहले दिन के लिए 65 फीसदी बुकिंग पाई थी। ये दोनों ही फिल्में लंबी छुट्टियों के दौरान रिलीज हुई थीं। वहीं, अन्य फिल्मों की बात करें तो पहले दिन के लिए जब 'हैरी मेट सेजल' की 60 फीसदी, 'जुड़वां-2' की 50-60 फीसदी और ट्यूबलाइट की 40 फीसदी बुकिंग रही है>

हालांकि दक्षिण की ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली-2 अभी भी इस सबसे ऊपर है। इसने 90-100 फीसदी ऑक्यूपेसी पाई थी। दिवाली पर गोलमाल अगेन के मुकाबले में दूसरी फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार है। ये 1100 स्क्रीन पर रिलीज हुई है। इसे स्माल बजट (40-45 करोड़) की फिल्म बताया जा रहा है।

हालांकि मेकर्स ने बजट को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है। जानकारों का मानना है कि पहले वीकेंड में 30-35 करोड़ रुपए तक की कमाई कर सकती है। आमिर खान और जायरा वसीम मुख्य भूमिकाओं में हैं।