गोवा एफसी पर लगा 4 लाख का जुर्माना

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-12 14:18:16
गोवा एफसी पर लगा 4 लाख का जुर्माना

नई दिल्ली। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की टीम एफसी गोवा पर टीम के दुर्व्यवहार की दो अलग अलग घटनाओं के लिए शुक्रवार को अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ ने 4 लाख 40 हजार का जुर्माना लगाया गया है जबकि उसके दो खिलाड़ियों को आक्रामक व्यवहार के लिए दो मैचों के लिए निलंबित कर दिया है।

फ्रेंचाइजी और उसके दोनों खिलाड़ियों को 8 नवंबर को केरला ब्लास्टर्स के खिलाफ हुए मैच में बुरे व्यवहार का दोषी पाया गया था। केरला ने इस मैच में अंतिम समय पर गोल करते हुए 2-1 से मैच जीत लिया था। गोवा इस मैच में दूसरे हाफ में सिर्फ नौ खिलाड़ियों के साथ ही खेली थी।

आईएसएल ने बयान में कहा कि एआईएफएफ अनुशासन समिति ने एफसी गोवा के खिलाड़ियों लुसियानो साबरोसा और राफेल डुमास को तुरंत प्रभाव से आईएसएल 2016 के दो मैचों के लिए निलंबित कर दिया है। इसमें कहा गया है, लुसियानो और राफेल दोनों नार्थईस्ट यूनाईटेड के खिलाफ आज और मुंबई सिटी एफसी के खिलाफ 16 नवंबर को होने वाले मैचों में नहीं खेल पाएंगे।

इसके अलावा अनुशासन समिति ने एफसी गोवा पर एआईएफएफ अनुशासन संहिता की धारा 53 ए और 53 बी के तहत टीम के दुर्व्यवहार की दो अलग अलग घटनाओं के लिए 240,000 लाख और 200,000 लाख रुपये का जुर्माना लगाया है।


खेल पर शीर्ष समाचार