फरवरी 2017 में हो सकते हैं उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-10-10 11:02:54
फरवरी 2017 में हो सकते हैं उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव

लखनऊ। फरवरी 2017 में उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव हो सकते हैं। रविवार को लोक भवन में किताब विमोचन के कार्यक्रम में सूबे के मुखिया अखिलेश यादव ने इस बात के संकेत दिए हैं। कार्यक्रम के दौरान अखिलेश ने कहा कि 'अगर मान लो फरवरी में चुनाव हैं, तो पांच महीने से भी कम समय है। कुछ लोग चाहते हैं कि चुनाव पहले हो तो हम उसके लिए भी तैयार हैं।' अखिलेश के भाषण के दौरान भवन में सपा कार्यकर्ताओं की ओर से नारेबाजी की जा रही थी, जिस पर उन्होंने हंसते हुए कहा कि 'नारे तभी अच्छे लगेंगे, जब 2017 में हमारी सरकार दोबारा बनेगी, इसलिए क्षेत्रों में जाकर सरकार की योजनाओं के बारे में बताएं।'

सपा सरकार के विकास कार्यों की तारीफ करते हुए अखिलेश ने कहा कि जितने काम समाजवादी पार्टी के कार्यकाल में हुए उतने किसी पार्टी के कार्यकाल में नहीं हुए है। काम में हम बहुत आगे हैं, इसलिए विरोधी दलों के पास कोई मुद्दा नहीं है। ''यूपी द ग्रोथ फैक्ट्री' समेत चार किताबों के विमोचन के दौरान सीएम ने कहा कि सरकार ने सभी वर्गों के लिए काम किया। सरकार ने संतुलन बनाया है। पहले गांव जाति के आधार पर तय होते थे, हमने आबादी के आधार पर ग्रामीण क्षेत्रों का विकास किया है। यही काम और नारे जनता के बीच पहुंच जाएं तो उत्तर प्रदेश में दोबारा समाजवादी पार्टी की सरकार होगी।

कार्यक्रम के दौरान सीएम ने बीएसपी सुप्रीमो पर प्रहार करते हुए कहा, "उन्होंने बुआ कहने से इसलिए मना कर दिया, क्योंकि उन्हें लगता है कि उनका वोट हमारे पास सिखक रहा है। कम से कम मुख्यमंत्री तो अच्छा है कि उन्हें बुआ कह रहा है।" बसपा के अलावा बीजेपी पर हमला करते हुए अखिलेश ने कहा 'अच्छे दिन के नाम पर सरकार में तो आ गए, लेकिन अभी तक कोई काम नहीं किया'।


उत्तर प्रदेश पर शीर्ष समाचार