'सुल्तान' से मिलती जुलती है फिल्म 'दंगल' की कहानी : सलमान

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-02 16:10:20
'सुल्तान' से मिलती जुलती है फिल्म 'दंगल' की कहानी : सलमान

नई दिल्ली। कुछ दिनों पहले आमिर खान की फिल्म 'दंगल' के ट्रेलर को दर्शकों ने काफी पसंद किया। दंगल के दमदार ट्रेलर ने लोग के मन में एक्साइटमेंट और बढ़ा दी है। वहीं इस ट्रेलर ने सलमान की फिल्म 'सुल्तान' की याद दिला दी। ऐसे में जब सलमान ने 'दंगल' का ट्रेलर देखा, तो वह दंग रह गए।

मिली जानकारी के मुताबिक सलमान खान ने जब दंगल का ट्रेलर देखा तो उन्होंने कहा कि फिल्म के कुछ सीन 'सुल्तान' से मिलते-जुलते हैं। जैसे फिल्म में आमिर ने हरियाणवी में बात की है, जो 'सुल्तान' में सलमान की भी भाषा थी। इसके साथ ही फिल्म में कुश्ती और स्कूटर के कुछ सीन भी 'सुल्तान' से मेल खा रहे हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक एक इंटरव्यू के दौरान जब सलमान से कहा गया कि आमिर 'सुल्तान' के ट्रेलर को देख कर डर गए है, तो इस पर सलमान ने कहा था, 'उन्हें डरने की क्या जरूरत है। उनके पास 'दंगल' है। मैंने उनकी स्क्रिप्ट पढ़ी है, वो बहुत अच्छी है। मुझे मौका मिलता तो मैं पहले 'सुल्तान' करता फिर 'सुल्तान का दंगल'।

सूत्रों के मुताबिक एख कार्यक्रम के दौरान जब आमिर से इस बारे में पूछा गया तो उनका कहना था, 'मैं इस बारे में कुछ नहीं कहना चाहता। जब लोग फिल्म देखेंगे तब खुद समझ जाएंगे।' बता दें कि फिल्म 'दंगल' 23 दिसंबर को रिलीज हो रही है। इसमें आमिर पहलवान महावीर फोगट के किरदार में नजर आएंगे।


मनोरंजन पर शीर्ष समाचार