फिल्म रिव्यू- एक्शन थ्रिलर से भरपूर है 'फोर्स 2'

Edited by: Editor Updated: 18 Nov 2016 | 12:57 PM
detail image

नई दिल्ली। जॉन अब्राहम और और सोनाक्षी सिन्हा की एक्शन थ्रिलर फिल्म 'फोर्स 2' शुक्रवार को रिलीज हो गई। पिछली वाली ‘फोर्स’ के पांच साल बाद आए इस सीक्वेल में कहानी पांच साल बाद की ही है। आपको बताते है इस फिल्म की कहानी।

दरअसल, इसमें ए.सी.पी. यशवर्द्धन (जॉन अब्राहम) अब पहले से ज्यादा सख्त और ज्यादा ‘सटकेला’ हो चुका है। चीन में छुप कर काम कर रहे भारत के एजेंट एक-एक कर मारे जा रहे हैं। गद्दार कोई अंदर का ही आदमी है। मरते-मरते एक एजेंट अपने दोस्त यश को एक हिंट दे जाता है। यश रॉ की अफसर के.के. (सोनाक्षी सिन्हा) के साथ हंगरी जाकर उस गद्दार को ढूंढ भी निकालता है, लेकिन बाजी लगातार पलटती रहती है।

चीन में एजेंटों के मारे जाने की सीक्वेंस हो या इधर मुंबई में यश का एंट्री-सीन, सब ऐसे धारदार हैं कि आप दम साधे देखते हैं और कम से कम इंटरवल तक तो एक पल के लिए भी पर्दे से नजर नहीं हटा पाते, लेकिन इंटरवल के बाद फिल्म धीमी पड़ जाती है।

यह भी पढ़े- करीना को देर रात हुआ लेबर पेन, अस्पताल में भर्ती

फिल्म के सभी एक्टर्स दमदार किरदार में नजर आए। फिल्म में एक्शन सीन्स बहुत ही बढ़िया तरीके से कंपोज़ किए गए हैं और इसमें कैमरे ने भी बखूबी साथ निभाया है। बता दें कि इस फिल्म में गाने हैं हीं नहीं।

इस फिल्म में रोमांस नहीं है, इमोशंस नहीं है, कॉमेडी भी नहीं है। फिल्म मुख्यतः एक्शन और थ्रिल है। ऐसे मसाले पसंद हैं तो यह फिल्म आपके लिए है, देख डालिए।