दोस्त को गुटखे के लिए मार डाला...

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-10-10 16:04:50
 दोस्त को गुटखे के लिए मार डाला...

अहमदाबाद। पान मसाला को लेकर दो दोस्तों के बीच हई मामूली सी बात पर एक दोस्त ने दूसरे दोस्त को चाकू से मारकर जान ले ली। नरोदा में जय अम्बे अपार्टमेंट के रहने वाले 19 साल के एक युवक नेहल पटेल ने अपने दोस्त क्रुनल पाटिल को शनिवार की देर रात चाकू मारा। पाटिल भी उसी आवासीय कॉलोनी का रहने वाला था। पुलिस ने आरोपी नेहल पटेल को गिरफ्तार कर लिया है और हमले के लिए इस्तेमाल किए गए चाकू को भी बरामद कर लिया है।

इस पूरे मामले पर कृष्णानगर थाने के इंस्पेक्टर सीआर सांगदा ने कहा कि इस मामले की शिकायत महेंद्र पटेल ने दर्ज कराई है। वह मृतक और आरोपी दोनों का दोस्त है। महेंद्र ने अपनी शिकायत में कहा है कि शनिवार की रात को मृतक के साथ वे सभी लोग गरबा खेलकर लौट रहे थे तभी रात में करीब 3 बजे नेहल ने एक अन्य युवक सुनील पटेल से पान मसाला मांगा और सुनील ने उसे पान-मसाला देने के लिए मना कर दिया जिसके बाद नेहल ने उसके साथ झगड़ा करना शुरू कर दिया।

तब क्रुनल ने मामले में हस्तक्षेप किया और नेहल को सुनील के साथ झगड़ा नहीं करने को कहा क्योंकि वह अनाथ था और नेहल ने इस पर अपमानित महसूस करते हुए क्रुनल के साथ विवाद शुरू कर दिया जिसके बाद झगड़ा बढ़ने लगा बाद में नेहल घर चला गया और वापस एक चाकू लेकर लौटा। नेहल ने क्रुनल के पेट में बाईं ओर चाकू मारा। जब शिकायतकर्ता महेंद्र पटेल ने उसे रोकने की कोशिश की, तो उसके हाथ पर भी चाकू से वार कर वहां से भाग गया।


अपराध पर शीर्ष समाचार