Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

फोन पर हुई दोस्ती, शॉपिंग के बहाने बुलाकर सिनेमा हॉल में किया गैंगरेप, गिरफ्तार

Edited By: Shivani
Updated On : 2017-12-07 16:26:39
फोन पर हुई दोस्ती, शॉपिंग के बहाने बुलाकर सिनेमा हॉल में किया गैंगरेप, गिरफ्तार via
फोन पर हुई दोस्ती, शॉपिंग के बहाने बुलाकर सिनेमा हॉल में किया गैंगरेप, गिरफ्तार

नई दिल्ली। यूपी के मेरठ जिले से गैंगरेप का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार, आरोपियों ने पहले युवती से फोन पर दोस्ती की उसके बाद मिलने के बहाने बुलाकर सिनेमा हॉल में उससे गैंगरेप किया। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि मेरठ के शोभापुर में रहने वाली दलित लड़की के माता पिता की मौत हो गई थी, जिसके बाद वह अपनी बहन के साथ हस्तिनापुर के गांव में रहती है। पुलिस ने बताया कि युवती को किसी गलत नंबर से कॉल आई। इसके बाद फोन पर ही दोनों की दोस्ती हो गई। ख़बर है कि मुस्लिम युवक ने अपना नाम अमर बताया था।

इसके बाद लगभग दो महीने के बाद युवक ने लड़की को शॉपिंग के बहाने बुलाया। आरोपी ने मंगलवार को किशोरी को मवाना बुलाया। वहां कुछ खरीदारी के बाद आरोपी उसे कस्बे के सिनेमा हॉल में ले गया, जहां उसका साथी पहले से ही फिल्म के टिकट लेकर खड़ा था। फिल्म शुरू होने से पहले ही दोनों किशोरी को सिनेमा हॉल में ले गए।

वहां पर दोनों आरोपियों ने मिलकर लड़की के साथ गैंगरेप किया। जब युवती ने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उसको जान से मारने की धमकी दी। वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी युवती को छोड़ने गए। इसके बाद युवती ने मौका देखते हुए पुलिस को सूचित किया।

पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों के नाम अमीरूद्दीन और वसीम के रूप में हुई है। इंस्पेक्टर दीपक शर्मा ने बताया कि पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। उसकी तहरीर पर केस दर्ज करते हुए आरोपियों को जेल भेजा जा रहा है।


उत्तर प्रदेश पर शीर्ष समाचार


x