Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

रेलवी कर्मी की बेटी से लड़के ने छीना ATM कार्ड, लूटे 20 हजार रुपए

Edited By: Vijayashree Gaur
Updated On : 2017-07-06 16:45:10
रेलवी कर्मी की बेटी से लड़के ने छीना ATM कार्ड, लूटे 20 हजार रुपए via
रेलवी कर्मी की बेटी से लड़के ने छीना ATM कार्ड, लूटे 20 हजार रुपए

बांदा। पैसे निकालने गई रेलवे कर्मी की बेटी से युवक एटीएम कार्ड छीनकर फरार हो गया। पीड़ित छात्रा ने जब तक मामले की जानकारी परिजनों को दी तब तक लुटेरे युवक ने दूसरी एटीएम मशीन से 20 हजार पांच सौ रुपए निकाल लिए। पीड़िता का कहना है कि आरोपी उसके एटीएम कार्ड के बदले दूसरा कार्ड जमीन में फेंककर फरार हुआ है। मामले की तहरीर कोतवाली में देकर पीड़िता व उसके परिजनों ने कार्रवाई की मांग की है।

यह भी पढ़ें- खपरैल विवाद को लेकर पड़ोसियों ने दंपती को लाठियों से पीटा

रेलवे के इंजीनियरिंग विभाग में तैनात चतुर्थ श्रेणी कर्मी रामकिशन यहां शहर के अर्दली बाजार मुहल्ले में किराए के मकान में रहता है। शाम को उसकी आठवीं कक्षा में पढ़ने वाली बेटी अपनी बड़ी बहन के साथ पिता का एटीएम कार्ड लेकर कचहरी के नजदीक लगे स्टेट बैंक की मशीन में पैसा निकालने गई थी। सुनसान मौका देखकर एक युवक ने आकर उसके हाथ से एटीएम कार्ड छीन लिया।

छात्रा व उसकी बड़ी बहन जब तक कुछ समझ पाती लुटेरा बदले में किसी दूसरे का एटीएम कार्ड जमीन में फेंककर फरार हो गया। छात्रा ने जमीन में फेंके गए एटीएम कार्ड को उठाकर देखा तो उसे जानकारी हुई कि फेंका गया कार्ड किसी दूसरे का है। इससे छात्रा व उसकी बहन ने घर जाकर परिजनों को मामले की जानकारी दी।

यह भी पढ़ें- घर से भागीं बुआ-भतीजी लौंटी,प्रेमियों संग हुईं थीं फरार

इस बीच लुटेरे युवक ने किसी दूसरी एटीएम मशीन से जाकर छीने गए कार्ड से 20 हजार पांच सौ रुपए निकाल लिए। परिजनों के साथ कोतवाली पहुंची छात्रा ने घटना की तहरीर दी है। रेलवे कर्मी पिता ने पुलिस को बताया कि उसके खाते में 25 हजार 8 सौ रुपए सैलरी आई थी। इसके अलावा खाते में एक हजार रुपए पहले से पड़ा था। बेटी घर खर्च के लिए सैलरी का पैसा निकालने गई तो उसके साथ लूट की घटना हो गई है। पुलिस ने एटीएम मशीन के केबिन में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले हैं। हालांकि अभी तक आरोपी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ सका है। पुलिस आरोपी की सुरागरसी कर रही है।


बुंदेलखंड पर शीर्ष समाचार


x