Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

गैंगरेप केस: पंचायत ने पांच जूते लगवाकर मामले को निपटाया

Edited By: Shivani
Updated On : 2017-08-22 16:04:08
 गैंगरेप केस: पंचायत ने पांच जूते लगवाकर मामले को निपटाया via
गैंगरेप केस: पंचायत ने पांच जूते लगवाकर मामले को निपटाया

लक्सर। एक गांव की पंचायत ने बलात्कार मामले में पीड़ित पक्ष से पांच जूते लगवाकर मामले को रफा दफा कर दिया। पुलिस रेप केस के तहत गांव के चार युवकों के खिलाफ पहले ही मुकदमा दर्ज कर चुकी है। अब पुलिस कानूनी कार्रवाई करने की बात कह रही है।

घटना खड़ंजा कुतुबपुर की है जहां एक किशारी घर के पास एक खाली प्लाट में गई थी। आरोप है कि रास्ते में गांव के सतीश पुत्र चंद्रभान, जितेंद्र पुत्र दयाराम, विजय पुत्र अतरसिंह और लीला पुत्र बिशन ने किशोरी को बंधक बना लिया और पास के एक खाली कमरे में ले जाकर उसके साथ बलात्कार की कोशिश की।

ये भी पढ़ें- ब्रेकअप के बाद रेप का आरोप नहीं लगा सकती पढ़ी लिखी लड़की

इसी दौरान पीछे से किशोरी के परिजनों के आने पर आरोपी भाग गए थे। पुलिस ने उसी दिन चारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था। ख़बर है कि दोनों पक्ष एक ही बिरादरी के थे, इसलिए गत दिवस बिरादरी के जिम्मेदार लोगों ने इसके निपटारे के लिए गांव में पंचायत बुलाई।

दोनों का पक्ष सुनने बाद पंचों ने चार में से एक आरोपी के लिए पांच जूते लगवाने की सजा सुनाई। दोनों पक्षों के राजी होने के बाद आरोपी को पंचायत में ही बुलवाया गया, जहां किशोरी के परिजनों से उसे पांच जूते लगवाने के बाद दोनों का राजीनामा लिखवा लिया।

ये भी पढ़ें- बरेली: 2 लड़कियों पर एसिड अटैक, हालत गंभीर

कोतवाल त्रिवेंद्र सिंह राणा ने बताया कि राजीनामा होने की मौखिक जानकारी मिली है, लेकिन पुलिस को इससे कोई मतलब नहीं है। पुलिस की विवेचना में जो तथ्य सामने आएंगे, उसी के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।


उत्तराखंड पर शीर्ष समाचार


x