Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

महिला की हत्या करने वाले बदमाशों को पुलिस ने धरदबोचा

Edited By: Editor
Updated On : 2016-12-01 17:08:44
 महिला की हत्या करने वाले बदमाशों को पुलिस ने धरदबोचा
महिला की हत्या करने वाले बदमाशों को पुलिस ने धरदबोचा

ललितपुर। बकरियां लूटने के विरोध पर महिला को मौत के घाट उतारने वाले बदमाशों को गुरुवार को पुलिस ने पकड़ लिया है। पुलिस ने जब उन्हे घेराबन्दी कर पकड़ना चाहा तो उन्होंने पुलिस पर ही फायरिंग शुरु कर दी। बाद में उन्हें किसी तरह धर दबोचा गया और उनके कब्जे से दो बन्दूक, मोटरसाइकिल व वृद्धा से लूटी गई सोने की पंगुरिया बरामद की।

दरअसल, 17 अक्टूबर को थाना पाली के ग्राम डुगरिया के जंगलों में एक वृद्धा का शव मिला था, जिसमें बृद्धा के दोनो हाथ-पैर बंधे हुए थे व आंखें गायब थीं। बाद में वृद्धा की शिनाख्त ग्राम डुंगरिया निवासी पटोरियाबाई पत्‍‌नी नत्थू सहरिया के रूप में की गई। बताया जाता है कि महिला 9 बकरियां लेकर जंगल में चराने के लिए गई हुई थी।

यह भी पढ़ें- हत्याकांड में 4 दोषियों को आजीवन कारावास, 10 हजार का जुर्माना

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई थी और यह निश्चित हो गया था किसी लुटेरों ने वृद्धा की हत्या कर दी व बकरी लूट ले गए। बुधवार सुबह क्राइम ब्रांच व थाना पाली पुलिस ग्राम डुंगरिया के जंगलों में गश्त कर रही थी, तभी तीन युवक संदिग्ध अवस्था में दिखाई दिए। पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोका तो उन्होंने पुलिस पर फायरिंग शुरु कर दी।

सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने घेराबंदी कर ग्राम महौली के रास्ते में युवकों को पकड़ लिया। पकड़े गए युवक के पास से एक 12 बोर की बन्दूक, 4 कारतूस, एक बका, एक छुरी, दो मोबाईल, एक मोटरसाईकिल व एक नाक के पगुरिया बरामद हुई। पकड़े गए आरोपियों के नाम अल्ला खां पुत्र रहीस खां, दनिश खां पुत्र हल्के, लल्ला खां पुत्र रहीस खां निवासगण ग्राम पपौरा थाना टीकमगढ़ मप्र बताए गए। सभी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।


बुंदेलखंड पर शीर्ष समाचार


x