JIO इफेक्टः 339 रु. में प्रतिदिन 2GB डेटा देगी BSNL

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2017-03-17 05:21:45
JIO इफेक्टः 339 रु. में प्रतिदिन 2GB डेटा देगी BSNL

नई दिल्ली। रिलायंस जियो से मुकाबले के लिए अब तक निजी कंपनियां ही अपने कॉलिंग और डेटा प्लान के दामों में कटौती कर रही थीं। अब सरकारी क्षेत्र की कंपनी बीएसएनएल ने भी जियो को कड़ी टक्कर देते हुए 339 रुपए का प्लान लॉन्च किया है।

यह भी पढें-जियो इफेक्टः वोडाफोन मात्र 6 रुपए में देगा 1GB 4जी डेटा

रिपोर्ट के मुताबिक बीएसएनएल के नए प्लान के तहत ग्राहकों को प्रति दिन 2 जीबी 3जी डेटा मिलेगा और कंपनी के नेटवर्क में अनलिमिटेड कॉलिंग की भी सुविधा होगी। कंपनी ने गुरुवार को ही इस प्लान को लॉन्च किया है।

बीएसएनएल ने नया प्लान लॉन्च करते हुए कहा कि प्रतिदिन 2 जीबी डेटा का ऑफर इंडस्ट्री में सबसे बेहतर है। इस ऑफर के तहत ग्राहक अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा 28 दिनों तक प्रतिदिन उन्हें 2जीबी डेटा मिलेगा। यह ऑफर 90 दिनों के लिए सीमित है।

गौरतलब है कि रिलायंस जियो 31 मार्च तक प्रतिदिन 1जीबी डेटा और अनिलिमिटेड कॉलिंग दे रहा है। 1 अप्रैल से रिलायंस जियो प्राइम के सबस्क्राइबर्स को 99 रुपए की रजिस्ट्रेशन फीस और 303 रुपये मंथली रेंटल पर यह सुविधा मिलेगी। यह ऑफर 31 मार्च, 2018 तक रहेगा।

यह भी पढें-अब Gmail से भेजें और रिसीव करें पैसे
बीएसएनएल के निदेशक (कनज्यूमर मोबिलिटी) आरके मित्तल ने कहा, 'हम अपने मोबाइल कस्टमर्स को अफोर्डेबल और बेहतर सुविधा मुहैया कराने को लेकर प्रतिबद्ध हैं। 

बकौल मित्तल, हम मौजूदा टेलिकॉम ट्रेंड्स को देखते हुए कस्टमर्स को सबसे उचित रेट पर सुविधाएं मुहैया करा रहे हैं।' बीएसएनएल के ग्राहकों को प्रतिदिन दूसरे नेटवर्क पर कॉल के लिए 25 फ्री मिनट मिलेंगे। इसके बाद फोन कॉल करने पर प्रति मिनट 25 पैसे चार्ज किए जाएंगे।


गैजेट/ टैक्नोलॉजी पर शीर्ष समाचार