Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

MLA हॉस्टल में नाबालिग के साथ हुआ गैंगरेप,गिरफ्तार

Edited By: Vijayashree Gaur
Updated On : 2017-04-21 10:22:44
MLA हॉस्टल में नाबालिग के साथ हुआ गैंगरेप,गिरफ्तार
MLA हॉस्टल में नाबालिग के साथ हुआ गैंगरेप,गिरफ्तार

नागपुर। सरकार बदल रही है कानून बदल रहा है लेकिन अपराधियों के फैसले अभी भी बुलंद हैं। सिविल लाइंस के एमएलए हॉस्टल में गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोप है कि दो लोगों ने 17 साल की लड़की को हॉस्टल में चार दिन दिन तक बंधक बनाए रखा और उसके साथ रेप करते रहे।

यह भी पढ़ें- फुटपाथ पर सो रहे लोगों को स्टूडेंट ने कार से कुचला, 2 की मौत

विक्टिम के परिवार वालों की शिकायत के बाद पुलिस ने इन्हें अरेस्ट किया। बाद में कोर्ट ने 24 अप्रैल तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया। रेप करने वाले आरोपी जान-पहचान के थे।पुलिस की छानबीन में बता चला कि आरोपी जान पहचान वाले थे।

विक्टिम एक आरोपी की शॉप पर काम करती थी। इस मामले की जांच कर रही गिट्टीखदान पुलिस स्टेशन की इंस्पेक्टर शालिनी किन्नाके ने बताया कि, 18 अप्रैल को पुलिस ने रजत तेजलाल मद्रे (19) और मनोज विनोद भगत (44) को अरेस्ट किया है।

यह भी पढ़ें- यूपी एटीएस ने 3 संदिग्ध आतंकियों को किया गिरफ्तार

दोनों आरोपियों को अदालत ने 24 अप्रैल तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।इंस्पेक्टर शालिनी किन्नाके के बताया कि आरोपी मनोज भगत की पीबी ज्वेलर्स की दुकान है। विक्टिम लड़की उसकी दुकान में करीब डेढ़ साल से काम कर रही थी। 13 अप्रैल को मनोज भगत लड़की के घर गया।

उसने उसकी मां से बताया कि उसका परिवार भोपाल टूर पर घूमने जा रहा है। वह उनकी बेटी को भी ले जाना चाहता है। इसके बाद वह एक कार में लड़की को लेकर एमएलए निवास की ओर निकले। कार में पहले से मनोज का एक दोस्त मौजूद था।

यह भी पढ़ें- महिला पुलिस ने किया लड़की का यौन शोषण, FIR दर्ज

विक्टिम का आरोप है कि, पार्किंग में पहुंचने के बाद उसके साथ पहली बार रेप किया गया। पुलिस को शक है कि रेप से पहले लड़की को शराब पिलाई गई थी। विक्टिम ने आरोप लगाया है कि उसे जबरन विधायक हॉस्टल की पहली विंग की तीसरी फ्लोर पर कमरा नंबर 320 में ले गए। वहां उसे चार दिनों तक रख कई बार गैंगरेप किया।

16 अप्रैल की शाम आरोपी रजत मोटरसाइकिल से लड़की को उसके घर के पास रात करीब 9 बजे छोड़ गया। दूसरा आरोपी मनोज 17 अप्रैल को लड़की के घर दोपहर 12 बजे शराब के नशे में पहुंचा और उसकी मां से अपशब्द कहे।

मनोज के जाने के बाद लड़की घर से अचानक गायब हो गई। उसकी मां दोपहर करीब 1 बजे गिट्टीखदान पुलिसस्टेशन पहुंची और अपनी बेटी के गायब होने की रिपोर्ट लिखवाई।पुलिस ने मोबाइल का लोकेशन ट्रेस कर उसे खोज निकाला।

यह भी पढ़ें- कंप्यूटर सिखाने के बहाने बच्चों की बनाता था पोर्न क्लीप, गिरफ्तार

पूछताछ में उसने गैंगरेप की बात पुलिस को बताई। इस हॉस्टल में करीब 400 कमरे हैं। जब भी विधानसभा चलती है यह कमरे विधायकों के लिए रिजर्व रहते हैं। इसके बाद, कोई भी इनकी बुकिंग करवा सकता है। आरोपी मनोज ने अपने नाम पर ही रूम 320 बुक करवाया था।


अपराध पर शीर्ष समाचार


x