पार्टी में लड़की पीकर हुई टुन्न, तो पड़े 80 कोड़े

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-18 18:45:43
पार्टी में लड़की पीकर हुई टुन्न, तो पड़े 80 कोड़े

ईरान। ईरान में एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां एक लड़की को सिर्फ अपने दोस्त की पार्टी में शराब पीने के लिए ऐसी सजा दी गई कि उसकी हालत देखकर आप सब हैरान हो जाएंगे। दरअसल, पीड़ित लड़की की इस कहानी को एक जर्नलिस्ट ने फेसबुक पेज पर शेयर किया है।

रिपोर्ट के मुताबिक इस लड़की को अपने दोस्तों के साथ पार्टी में शराब पीने की सजा कोड़े खाकर पूरी करनी पड़ी। दरअसल, यह लड़की बर्थडे सेलिब्रेट गई थी, जहां लड़के-लड़कियां सब मौजूद थे। इसी दौरान किसी ने पार्टी के बारे पुलिस को जानकारी दे दी और पुलिस ने छापा मार इन्हें अरेस्ट कर लिया।

ये भी पढ़े- रोटी के लिए बच्चे को जिंदा जलाया, झुलसकर मौत

बताया जाता है कि पार्टी में लड़कों ने भी शराब पी थी, लेकिन उन्हें किसी तरह की सजा का सामना नहीं करना पड़ा। वहीं, लड़की को शराब पीने के लिए कोर्ट ने 80 कोड़े मारने का हुक्म सुनाया। मिली जानकारी मुताबिक लड़की के पीठ पर इतने गहरे जख्म थे कि कई दिनों तक उसका सोना भी मुश्किल हो गया था।

वहीं, सजा मिलने के बाद भी लड़की और उसके परिवार का घर से निकलना मुश्किल हो गया है और वो तानों का सामना कर रहे हैं। बता दें कि ईरान में महिलाओं को हर तरह के कपड़े पहनने की आजादी नहीं है। उन्हें निर्धारित ड्रेस कोड का पालन करना होता है।

 


अपराध पर शीर्ष समाचार