लड़कियों ने चाकू की नोक पर लड़के का किया गैंगरेप

Edited by: Admin Updated: 07 Jan 2017 | 09:31 AM
detail image

नई दिल्ली। क्या आपने कभी किसी लड़के के गैंगरेप के बारे में सुना है? आए दिन महिलाओं और लड़कियों के साथ बलात्कार या गैंगरेप की घटनाओं के बारे में खबरें आती रहती है, लेकिन अगर किसी लड़के के रेप की घटना के बारे में आपको पता चले तो आपको यकीन ही नही होगा।

यह भी पढ़ें-हैवान बना बाप, अपनी ही बेटी को नाखून से नोंचा

एक ऐसा ही एक शर्मनाक मामला है ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में सुनने को मिला है, जहां लड़कियों के एक झुंड ने सुनसान जगह पर ले जाकर एक लड़के के साथ गैंगरेप किया। दरअसल, सिडनी में एक लड़का रोजाना की तरह मॉर्निंग वॉक पर निकला था और जैसे ही वह अपने घर से कुछ दूर निकला तो उसे अकेला पाकर लड़कियों ने कथित तौर पर अगवा कर लिया।

रिपोर्ट के मुताबिक लड़कियों की झुंड ने उस लड़के को एक सुनसान जगह पर ले गई, जहां उस लड़के के साथ 10 लड़कियों ने बारी-बारी से बलात्कार किया। इतना ही नहीं, वह लड़का चिल्लाए या विरोध न करे इसलिए लड़कियों ने उसकी गर्दन पर चाकू रख दिया और जान से मारने की भी धमकी दी।

जानकारी के मुताबिक सभी लड़कियों ने उस वक्त शराब पी रखी थी। पीड़ित लड़के ने इस मामले की शिकायत स्थानीय पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई जिसे सुनकर सभी हैरान भी हुए। फिलहाल पुलिस इन सभी लड़कियों की तलाश में जुट गई है।