शिल्पा-गोविंदा के खिलाफ कोर्ट ने दिया कुर्की का आदेश

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-11-19 10:46:56
शिल्पा-गोविंदा के खिलाफ कोर्ट ने दिया कुर्की का आदेश

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर्स शिल्पा शेट्टी और गोविंदा के खिलाफ झारखंड में चल रहे केस पर कोर्ट ने सख्ती बरती है। दरअसल, 1996 में रिलीज़ हुई फिल्म छोटे सरकार के एक गाने को लेकर शिल्पा शेट्टी और गोविंदा समेत 4 लोगों के खि‍लाफ पाकुड़ अदालत में केस चल रहा था, जिसके चलते इन्हें 18 नवंबर, 2016 को कोर्ट में पेश होना था। कोर्ट में पेश ना होने के कारण कोर्ट ने इनके खि‍लाफ कुर्की का आदेश जारी कर दिया है।

रिपोर्ट के मुताबितक इस केस को लेकर जारी हुए वॉरेंट के खि‍लाफ शिल्पा और गोविंदा के वकील ने याचिका भी दायर की थी। इस मामले को लेकर पहले भी कोर्ट ने शि‍ल्पा, गोविंदा, सिंगर अलका याग्निक, उदित नारायण, फिल्म निर्देशक विमल कुमार, आनंद मिलिंद को हाजिर होने के आदेश दिए थे, लेकिन ये सभी कोर्ट में हाजिर नहीं हुए जिसके चलते अदालत की अवहेलना मानते हुए सभी हस्तियों को 18 नवंबर, 2016 को हाजिर होने का आदेश दिया गया था।

ये भी पढ़े- फिल्म रिव्यू- एक्शन थ्रीलर से भरपूर है 'फोर्स 2'

खबर के मुताबिक इनमें से कोई भी दी गई तारीख पर अदालत में पेश नहीं हुए, इसलिए कोर्ट ने इनके खि‍लाफ कुर्की का आदेश जारी कर दिया है। बता दें कि गोविंदा और शि‍ल्पा शेट्टी स्टारर फिल्म 'छोटे सरकार' के गाने में शामिल ‘एक चुम्मा तू मुझको उधार दे दे, बदले में यूपी बिहार ले ले' लाइन को लेकर ही पूरा विवाद खड़ा हुआ है।

 

 


मनोरंजन पर शीर्ष समाचार