गुजरात चुनाव: चिदंबरम का तंज, कहा- मोदी सारी घोषणाएं कर लेंगे तब होगा तारीखों का ऐलान

Edited by: Shiwani_Singh Updated: 20 Oct 2017 | 03:49 PM
detail image

नई दिल्ली। गुजरात में इस साल चुनाव होने हैं लेकिन अभी तक चुनावी तारीखों का ऐलान नहीं हूआ है। वहीं, चुनाव तारीखों की घोषणा में देरी को लेकर कांग्रेस नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम ने मोदी सरकार और चुनाव आयोग पर जमकर हमला बोला है।

पी. चिदंबरम ने ट्वीट कर तंज कसते हुए लिखा, ''चुनाव आयोग छुट्टी पर है और जब गुजरात सरकार हर तरह की छूट का ऐलान कर लेगी तब जाकर वह चुनाव की तारीखों का ऐलान करेगा।

चिदंबरम यहीं नहीं रुके और तंज कसते हुए कहा कि चुनाव आयोग ने पीएम मोदी को ऑथोराइज किया है कि वे अपने आखिरी रैली में चुनाव की तारीख का ऐलान कर दें और चुनाव आयोग को इसकी जानकारी दे दें।

वहीं, चिदंबरम के ट्वीट पर गुजरात सीएम विजय रुपाणी पटलवार करते हुए कहा कि ऐसा लगता है कि पी. चिंदबरम और कांग्रेस पार्टी गुजरात चुनाव से डर रहे हैं।

गौरतलब है कि पिछले हफ्ते चुनाव आयोग ने हिमाचल प्रदेश चुनाव के लिए तारीख का ऐलान किया था लेकिन गुजरात चुनाव की तारीख का ऐलान नहीं किया गया था। हिमाचल में एक ही चरण में 9 नवंबर को मतदान होगा लेकिन मतगणना 18 दिसंबर को होगीष मतदान और मतगणना के बीच 40 दिनों के अंतर को लेकर कांग्रेस ने सवाल खड़े किए थे।