Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

हार्दिक पटेल की 5 और सेक्स वीडियो वायरल, BJP पर लगाया आरोप

Edited By: Shivani
Updated On : 2017-12-07 10:25:49
हार्दिक पटेल की 5 और सेक्स वीडियो वायरल, BJP पर लगाया आरोप via
हार्दिक पटेल की 5 और सेक्स वीडियो वायरल, BJP पर लगाया आरोप

अहमदाबाद। पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के अध्यक्ष हार्दिक पटेल की कथित सेक्स सीडी बुधवार को फिर से जारी हुई है। इससे पहले हार्दिक की दो सेक्स सीडी वायरल हो चुकी है। इस सीडी में हार्दिक महिला मित्र के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिख रहे हैं।

बुधवार को जारी हुई इस वीडियो के जारी होने के बाद PAAS के सह संयोजक दिनेश बंभानिया ने कहा, "बीजेपी ने वीडियो के साथ छेड़खानी की है। हमने बार-बार कहा कि इस तरह के क्लिप फेक और बीजेपी द्वारा डॉक्टर्ड हैं। यह सब कुछ हार्दिक की अवमानना करने के लिए हो रहा है। हम मीडिया से अनुरोध करते हैं कि इन्हें न चलाया जाए क्योंकि ये वास्तविक नहीं है।"

इससे पहले हार्दिक ने इन सीडी पर बोलते हुए कहा था कि ये सब बीजेपी की साजिश है। उन्होंने कहा कि बीजेपी उन्हें बदनाम करने के लिए ये सब कर रही है। इसके साथ ही हार्दिक ने कहा था कि गुजरात चुनाव से छह सात दिन पहले ये वीडियो खूब वायरल होंगे। बता दें कि बुधवार को जारी 5 वीडियो में पाटीदार नेता हार्दिक पटेल को महिला मित्र के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिख रहे हैं।

इससे पहले जारी विडियो में हार्दिक को महिला और अन्य पाटीदार नेताओं के साथ शराब पीते दिखाया गया था। बताया जा रहा है कि नए विडियो को 29 मई को रिकॉर्ड किया गया था। पाटीदार अनामत आंदोलन समिति की माने, तो इन विडियो को समिति के संयोजक रवि पटेल ने शूट किया था, लेकिन पहले दौर के विडियो जारी होने के बाद से ही रवि पटेल गायब हैं।

 


अन्य राज्य पर शीर्ष समाचार


x