Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

हरीश रावत ने कार्यकर्ताओं को फेसबुक पर पोस्ट किया दर्द भरा पत्र

Edited By: Shiwani Singh
Updated On : 2017-05-08 15:42:37
हरीश रावत ने कार्यकर्ताओं को फेसबुक पर पोस्ट किया दर्द भरा पत्र via
हरीश रावत ने कार्यकर्ताओं को फेसबुक पर पोस्ट किया दर्द भरा पत्र

देहरादून। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के दिल में विधानसभा चुनाव में मिली अप्रत्याशित करारी हार की कसक अभी भी कहीं न कहीं बनी हुई है। इसलिए तमाम कोशिशों के बावजूद भी हार के कारणों की थाह ढूंढ़ना उनके लिए मुमकिन नहीं हो पा रहा है। यही कारण है कि उन्होंने अपनी फेसबुक वॉल पर कार्यकर्ताओं के लिए पत्र पोस्ट कर अपने दर्द का जिक्र किया और इमोशनल कार्ड भी खेला।

यह भी पढ़ें-केदारघाटी में अभी तक नहीं शुरू हो पाई हेली सेवाएं

दर्द को उन्होंने कुछ इस तरह बया करते हुए लिखा, हम सब कुछ करने के बाद भी हार गए, मोदी जी बिना कुछ किए चुनाव जीत गए। मोदी जी का बड़े से बड़ा प्रशंसक यह नहीं बता सकता है कि उन्होंने उत्तराखंड के लिए क्या किया है। भीषण चुनावी हार के डेढ़ महीने बाद पूर्व सीएम हरीश रावत ने फेसबुक पोस्ट में लिखा कि हर एक हार के अपने कुछ कारण होते हैं। इस हार के भी आपने कुछ कारण खोजने होंगे।

 

हरीश रावत ने लिखा कि मुझे विश्वास है कि आप भविष्य के लिए उसका तोड़ भी ढूंड लेंगे। रावत ने अपने पत्र में हर वो बात लिखी, जो उन्हें अपनी हार का कारण ढूंढ़ने के लिए मजबूर कर रही है।

पिछली सरकार के कार्यों के आधार पर कार्यकर्ताओं में दोबारा जोश भरने की कोशिश करते हुए उन्होंने कहा कि आने वाले कल में यही बातें या जानकारियां उनके हाथ में एक प्रभावी राजनैतिक हथियार होंगी। वह, हर मोड़ पर कार्यकर्ताओं के साथ खड़े मिलेंगे।


उत्तराखंड पर शीर्ष समाचार


x